MS Dhoni Batting failure went hidden in Chennai Super Kings victory in IPL 2021, CSK| IPL 2021: CSK की कामयाबी में छिप रही है MS Dhoni की नाकामी, कप्तानी के अलावा नहीं उठा पा रहे हैं ये जिम्मेदारी


नई दिल्ली: ‘कैप्टन कूल’ (Captain Cool) एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाकर इतिहास रच दिया. दशकों से क्रिकेट के बड़े-बड़े सूरमा उनकी लीडरशिप का लोहा मानते हैं, माही ने साबित कर दिया की आज भी उनका जलवा बरकरार है.

धोनी की सलाह है फायदेमंद

एमएस धोनी (MS Dhoni)  की कप्तानी की हर तरफ तारीफ हो रही है, क्रिकेट दिग्गजों का मानना है कि 40 की उम्र में भी वो किसी भी टीम को बड़े से बड़ा खिताब दिला सकते हैं. शायद यही वजह है कि बीसीसीआई (BCCI) ने उन पर भरोसा जताते हुए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T-20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) का मेंटर बनाया है. उनकी सलाह खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें- IPL Final: एमएस धोनी ने रिटायरमेंट को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनिए माही का पूरा बयान

छिप गई माही के ये नाकामी

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की शानदार कामयाबी के बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक बड़ी नाकामी कहीं नहीं कहीं छिप गई है, दरअसल वो बल्लेबाजी के मामले में फ्लॉप साबित हुए हैं.
 

बल्लेबाजी में फ्लॉप रे धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni)  ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में  16 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने ज्यादातर मौके पर छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की है. इस दौरान माही ने 16.28 की औसत और 106.54 की स्ट्राइक रेट से महज 114 रन बनाए. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 18* रहा.

 

सिर्फ एक बार बने मैच फिनिशर

एमएस धोनी (MS Dhoni)  की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन वो सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्वालीफायर-1 अपना जलवा दिखाया और मैच फिनिश करते हुए सीएसके को फाइनल में पहुंचाया. इस परफॉरमेंस के अलावा उनकी आईकॉनिक तेजतर्रार बल्लेबाजी कहीं गुम सी हो गई.





Source link

Leave a Comment