Morgan के गलत बर्ताव पर Ashwin ने खोली पोल, आलोचकों को दिया करारा जवाब| Hindi News


नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अश्विन ने इयोन मॉर्गन के साथ हुए विवाद को बेहद निराशाजनक बताया है और कहा है कि मुझसे ये सारी चीजें प्रभावित नहीं करती हैं. मैं अपने खेल में अच्छा कर रहा हूं और पूरे आनंद के साथ खेल रहा हूं. 

विवाद किस पर हुआ था?

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी कर रहे थे, रन लेते वक्त ऋषभ पंत को गेंद लगकर दूर चली गई, जिसके कारण अश्विन ने 1 और अतिरिक्त रन ले लिया. इसके बाद अश्विन टिम साउदी की गेंद पर आउट हो गए. अश्विन के आउट होते ही केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन अश्विन से बीच मैदान पर भिड़ गए. साथी खिलाड़ियों की मदद से दोनों के बीच बहस बंद हुई और अश्विन डग आउट में वापस गए. 

मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले से अश्विन खुश 

अश्विन ने बताया है कि वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले से काफी खुश हैं और अपनी लय में वापस आ चुके हैं. अश्विन ने मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले में नाबाद 20 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. उन्होंने कहा आक्रामक शॉट खेलने से पहले उनके लिए क्रीज पर टिकना जरूरी था. अश्विन ने क्रुणाल पांड्या की गेंद पर छक्का लगाकर मैच जिताया था जिसकी बहुत तारीफ हो रही है. 

मैंने ऋषभ को देखा तक नहीं था 

अश्विन ने केकेआर के खिलाफ लिए रन पर कहा कि मैंने ऋषभ को गेंद लगते नहीं देखा था. मैंने गेंदबाज को थ्रो फेंकते हुए देखा था. अगर मैं देख भी लेता, तो क्या रन नहीं लेता? बिल्कुल लेता और यह नियमों के खिलाफ भी नहीं है. मुझे पता नहीं ऐसा क्यों किया जा रहा है जैसे मैंने कोई पाप कर दिया हो.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *