Monty Panesar says Virat Kohli wont see his teammates to get threaten By anyone IND VS ENG | IND VS ENG: ‘कप्तान हो तो कोहली जैसा’, उनके खिलाड़ियों को कोई धमकाए वो विराट को बर्दाश्त नहीं


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरे टेस्ट का घमासान बेहद रोमांचक रहा. टीम इंडिया ने मैच की बाजी पलट दी और 151 रनों से इंग्लिश टीम को करारी शिकस्त दी. इंग्लैंड को लॉर्ड्स के मैदान पर हराना भारत के लिए बड़ी सफलता है और पांचवे दिन जिस तरह मेजबान टीम बेबस नजर आई, उसे देखकर हर भारतीय फैन खुश हुआ. इस मुकाबले में कई बार दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से बहस करते नजर आए, इसके अलावा केएल राहुल पर तो शराब की बोतलों के ढक्कन भी फेके गए, लेकिन जिस तरह भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खिलाड़ियों के लिए खड़े रहे वो काबिले तारीफ है. 

इंग्लैंड के स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के इसी अंदाज पर बड़ा बयान दिया है. 

विराट के गुस्से पर बोले पानेसर

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा,  ‘इंग्लैंड की टीम को पता नहीं है कि विराट कोहली किस तरह के व्यक्ति हैं. विराट कोहली सब कुछ देख रहे थे जो इंग्लैंड के खिलाड़ी कर रहे थे और इसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर चढ़ गए. वह ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी माफ नहीं करते हैं’.

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने आगे कहा, ‘विराट कोहली अपने टीम के खिलाड़ियों का साथ देते हैं. विराट अपने खिलाड़ियों को धमकाना बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. 

राहुल से हुई बदतमीजी

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैंस ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. स्टैंड्स में बैठे इंग्लैंड के फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल से बदतमीजी की है. दरअसल फैंस ने केएल राहुल के ऊपर शराब की बोतल के ढक्कन फेंकने शुरू कर दिए. राहुल से हुई बदतमीजी के बारे में जैसे ही कप्तान विराट कोहली को पता चला तो उन्होंने काफी गुस्से से भरा हुआ रिएक्शन दिया. कोहली इस घटना से एकदम भी खुश नहीं दिखे और उन्होंने राहुल से कहा कि वो ये ढक्कन उठा कर वापस दर्शकों के ऊपर ही फेंक दे.

 

बता दें कि इसके अलावा बुमराह के साथ ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों की बहस हुई थी जिसे देखकर विराट कोहली काफी गुस्से में आ गए थे.





Source link

Leave a Comment