Mohammed Shami wife Hasin Jahan video is breaking the internet, brutally trolled by fans | ‘बाहों में चले आओ’, Hasin Jahan को आई Mohammed Shami की याद? इंटरनेट पर Video Viral


नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद है. हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

हसीन जहां ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीर

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाना गा रही हैं ‘बाहों में चले आओ’. फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं शमी को शामिल कर रहे हैं. हसीन जहां की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

इस वीडियो के बाद हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. दरअसल उनकी ये तस्वीर बेहद बोल्ड है, जिस वजह से लोग उन्हें काफी कुछ सुना रहे हैं. 

 

शमी पर इस लड़की ने भी लगाए थे आरोप 

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने शमी (Mohammed Shami) पर बड़े आरोप लगाए थे. दरअसल सोफिया नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें परेशान करते हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि क्या कोई मुझे बताएगा कि 1.4 मिलियन फॉलोअर्स वाला क्रिकेटर मुझे क्यों मैसेज करता रहता है. इस स्क्रीनशॉट में साफ देखा जा सकता है कि शमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक डायरेक्ट मैसेज उस लड़की को भेजा गया है, जिसमें ‘गुड आफ्टरनून’ लिखा हुआ था.

इस पाकिस्तानी लड़की से था अफेयर?

इसके अलावा मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के ऊपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उनके संबंध एक पाकिस्तानी लड़की से भी हैं. इस लड़की का नाम असिश्बा था और उनके साथ शमी का नाम खूब जोड़ा गाय था. दरअसल शमी और असिश्बा की बातचीत के स्क्रीनशॉट हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इस चैट के दौरान शमी उस पाकिस्तानी लड़की से मिलने की बात भी कर रहे थे. 

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था. साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.





Source link

Leave a Comment