Mohammed Shami wife Hasin Jahan shared photos of her daughter, users started trolling |बेटी की ये फोटोज शेयर कर फंसी Hasin Jahan, लोगों ने Mohammed Shami का नाम लेकर कह दीं ऐसी बातें


नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोग उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हैं. लेकिन इस बार हसीन ने खुद की नहीं बल्कि अपनी बेटी की कुछ फोटोज शेयर कर दी हैं जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लोगों को आई शमी की याद 

हसीन जहां ने हाल ही में अपनी बेटी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज को देख लोगों ने लगातार अपने कमेंट्स में मोहम्मद शमी को याद किया है. दरअसल इस फोटो में हसीन जहां की बेटी ने हाथ में एक नकली बंदूक को पकड़ रखा है और वो किसी गेम में निशाना लगाती हुई नजर आ रही हैं. हसीन की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि उनकी बेटी एकदम शमी की तरह लगती है. तो वहीं कई यूजर्स ने कहा कि ये छोटी शमी है.

 

 

पहले भी बेटी को लेकर हुई हैं ट्रोल 

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, दरअसल ये वीडियो उनकी बेटी का ही था. इस वीडियो में वो डांस का कोई स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि हसीन जहां अपनी बेटी के साथ क्या कर रही हैं. इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें अपनी बेटी को ये सब सिखाने के लिए काफी बुरा भला कहा. इंस्टा पर लोगों ने हसीन जहां से अपनी बेटी को अपने जैसा ना बनाने के लिए भी कहा था.

शमी के साथ हुआ था बड़ा विवाद 

2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

फिर भी अबतक नहीं हुआ तलाक 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.   





Source link

Leave a Comment