Mohammed Shami wife Hasin Jahan sexy photo goes viral, social media users slams her for the dress | छोटे कपड़े पहनकर शमी की पत्नी ने डाल दी ये फोटो, भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं लोग


नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है.

हसीन जहां ने शेयर की ये फोटो

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो एक टॉप और शॉर्ट्स पहनी हुई है. उनके ये तस्वीर पोस्ट करने के बाद लोगों ने उनकी फोटो पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. कुछ यूजर्स उन्हें पागल बुला रहे हैं तो कुछ उनके कपड़ों को लेकर बोल रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

 

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

दो बार शादी कर चुकी हैं हसीन जहां

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment