Mohammed Shami brutally trolled Rishabh Pant as he try to make fun of shami age IND VS ENG |Mohammed Shami का मजाक बनाना Rishabh Pant को पड़ा महंगा, तेज गेंदबाज ने वजन को लेकर कर दिया ट्रोल


नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 3 सितंबर को 31 साल के हो गए. शमी के जन्मदिन पर उन्हें काफी शुभकामनाएं मिली. इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. दरअसल शमी ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके जन्मदिन की शुभकामना के लिए ट्रोल किया. 

शमी ने पंत को कर दिया ट्रोल

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड में मौजूद शमी ने अपना जन्मदिन द ओवल में भारतीय दर्शकों के साथ मनाया. पंत, जो मैदान पर अपनी मजेदार उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, शमी की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा, ‘शमी भाई, गेंद और उमर दोनों तेजी से निकली जा रही है. जन्मदिन मुबारक हो’.

 

हालांकि, शमी करारा जवाब देने के लिए तैयार थे. इस तेज गेंदबाज ने पंत को ट्रोल करते हुए कहा कि उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कोई नहीं रोक सकता, लेकिन वजन बढ़ने से खुद को जरूर रोक सकता है.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे ओवल टेस्ट के लिए शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. उन्होंने सीरीज के पहले तीन टेस्ट में 11 विकेट लिए हैं. श्रृंखला में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन – 4/95 – हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में आया था.

1-1 से बराबरी पर सीरीज

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्ऱ़ॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश करेंगी.





Source link

Leave a Comment