Manish Pandey cricket career is over, sunrisers hyderabad will not give him more chances IPL 2021 | 31 साल की उम्र में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर? WC क्या IPL टीम से भी होंगे बाहर!


नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. हाल ही में हुए श्रीलंका दौरे पर मनीष के पास शानदार मौका था लेकिन एक बार फिर वो फेल हुए.

आईपीएल में SRH की प्लेइंग इलेवन में खेलना मुश्किल!

आईपीएल 2021 के पहले चरण में मनीष पांडे (Manish Pandey) सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए थे. मनीष पांडे की फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण पूरा मिडिल ऑर्डर तहस-नहस हो जाता है, जिस वजह से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ता है. इस खिलाड़ी को एक वक्त पर टीम इंडिया का भविष्य माना जाता था लेकिन इनका बल्ला ज्यादातर शांत रहा. ऐसे में टीम इंडिया में तो अब उन्हें मौका मिलना मुश्किल है इसके साथ साथ श्रीलंका दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स की टीम उन्हें ज्यादा मौके नहीं देने वाली. 

श्रीलंका दौरे पर फ्लॉप हुए थे मनीष पांडे

श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे में मनीष पांडे (Manish Pandey) को मौका दिया गया लेकिन वो खुद को साबित नहीं कर सके. वो तीनों मैचों में फेल रहे. पहले मैच में उन्होंने 26 रन बनाए, दूसरे वनडे में मनीष ने 37 रन बनाए जबकि तीसरे वनडे में वो 19 गेंदों में 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिस तरीके से उन्होंने प्रदर्शन किया है उनका करियर खत्म होते हुए नजर आ रहा हैं.

क्या खत्म हुआ मनीष पांडे का करियर?

मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए शानदार डेब्यू किया था. उन्होंने साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ 86 गेंदों पर 71 रन बनाए थे. इसके बाद अगले ही साल उन्होंने सिडनी में 81 गेंदों पर 104 रन बनाए और टीम की जीत पक्की की. लेकिन इसके बाद वो  टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होते रहे. इंजरी ने भी उनसे कई बड़े मौके छीने. शानदार शुरुआत को वो बड़े करियर में तब्दील नहीं कर सके. ऐसे में लग रहा था कि ये उनका आखिरी मौका हो सकता है खुद को साबित करने का, लेकिन यहां भी वो फ्लॉप रहे.

बता दें कि वनडे क्रिकेट में मनीष पांडे ने 29 मैचों में 33.29 की औसत से 1 शतक और 2 फिफ्टी के साथ 566 रन बनाए. वहीं T20 क्रिकेट की 33 पारियों में पांडे के बल्ले से 126.15 की स्ट्राइक रेट से 709 रन निकले, 3 अर्धशतक के साथ. 

 





Source link

Leave a Comment