Live मैच के दौरान स्मिथ के साथ अचानक घटी ऐसी घटना, ट्विटर पर वायरल हुए ये फनी मीम्स


नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मंगलवार को खेले गए IPL मैच में एक मजेदार वाकया देखने को मिला, जब बीच मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ नीचे जमीन पर लेट गए. सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ को लेकर काफी MEMEs वायरल हो रहे हैं. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेल रहे स्टीव स्मिथ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर स्कूप शॉट खेलने से चूक गए और गेंद लगने के बाद मैदान पर गिर गए.

स्मिथ के साथ अचानक घटी ऐसी दुर्घटना

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ की जगह प्लेइंग XI में जगह मिली. स्टीव स्मिथ ने शिखर धवन के साथ मिलकर पारी का आगाज किया और दोनों ने पहले विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी निभाई. स्मिथ 39 रन बनाकर लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए. स्मिथ ने आउट होने से ठीक पहले ऐसा कुछ किया, जिसको लेकर उन पर सोशल मीडिया पर काफी MEMEs बन रहे हैं.

स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान 13वें ओवर में KKR की ओर से तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन गेंदबाजी करने आए. पहली ही गेंद पर स्मिथ स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे. स्मिथ स्कूप शॉट लगाने के चक्कर में गेंद अपनी ही जांघ पर मार बैठे और इसके बाद मैदान पर ही लेट गए. मैदान पर उनके लेटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. स्मिथ ने 34 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली. स्मिथ ने इस दौरान 4 चौके लगाए.

कोलकाता ने दिल्ली को 3 विकेट से हरा दिया

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हरा दिया. KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 127 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर मैच जीत लिया.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment