KL Rahul team Punjab Kings players arshdeep singh and ravi vishnoi match winner preity zinta team in playoff | IPL 2021 में चमके पंजाब के ये दो युवा खिलाड़ी, इस बार प्रीति जिंटा की टीम बनेगी चैंपियन!


दुबई: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 45वें मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट मात दी. इस मैच के बाद कई टीमों की टेंशन बढ़ गई है क्योंकि इस मुकाबले के बाद प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में तब्दीली देखने मिली है.

क्या प्लेऑफ में पहुंच पाएगी पंजाब?

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 5 मैचों में जीत दर्ज की है और वो प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ 5वें नंबर पर पहुंच गई हैं. ऐसे में अब पंजाब के पास टॉप 4 में जगह बनाने का अच्छा मौका है. 

ये खिलाड़ी बने पंजाब के हीरो

पंजाब किंग्स के गेंदबाजी कोच दामिएन राइट ने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली जीत के असली हीरो मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह हैं. अर्शदीप ने 32 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि शमी ने 23 रन देकर एक विकेट लिया था. राइट ने कहा, ‘मैं वास्तव में उन दोनों से खुश हूं, वे बहुत मेहनत करते हैं और अब यह सब रंग ला रहा है. काम करने में सक्षम होना वास्तव में अच्छा है’.

बिश्नोई सुपरस्टार हैं: गेंदबाजी कोच

पंजाब किंग्स के गेंदबाजी कोच ने रवि बिश्नोई की भी तारीफ की. टीम में वापस आने के बाद से लेग स्पिनर ने सात विकेट चटकाए हैं. राइट ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बिश्नोई एक सुपरस्टार हैं. वह आने वाले कई सालों के लिए कुछ खास होने जा रहे हैं. वह हमारे गेंदबाजी आक्रमण में असली अंतर ला रहे हैं. बिश्नोई हमें विविधता देने में सक्षम रहे है, और विकेट भी लेते हैं’.

बता दें कि पंजाब ने केकेआर को 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रनों पर रोकने के बाद तीन गेंदें शेष रहते पांच विकेट से मुकाबला जीता था. इस जीत के साथ ही उसने प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment