Kamaal R Khan Troll Mouni Roy for her extreme transformation, Said- Money can change looks | Mouni Roy के बदले रूप देख चौंक गए KRK, खूबसूरती पर कसा तंज!


नई दिल्ली: मशहूर हस्तियों पर तंज कसने के लिए जाने जाने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अब मौनी रॉय (Mouni Roy) पर निशाना साधा है. उन्होंने मौनी रॉय पहले और बाद की तस्वीरें पोस्ट कीं और  बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Mouni Roy transformation) के लिए उनका मजाक उड़ाया. एक्ट्रेस की पुरानी और नई तस्वीरें शेयर करते हुए, स्व-घोषित फिल्म समीक्षक ने इस बदलाव को लेकर एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी की ओर इशारा भी किया.

वाकई काफी बदल गई हैं मौनी रॉय

यह कोई रहस्य नहीं है कि डिवा मौनी रॉय ने पिछले कुछ सालों में खुद में काफी बदलाव किए हैं. हालांकि उन्होंने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी या ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाने की बात स्वीकार नहीं की है. इसके बावजूद आए दिन मौनी से कॉस्मेटिक सर्जरी कराने के लिए सवाल पूछे जाते हैं और उनका मजाक उड़ाया जाता है. अब इस मामले पर कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पैसा लुक भी बदल सकता है. यहां देखिए एक्ट्रेस #MouniRoy अपना लुक बदलती रहती हैं.’

हैरान करने वाली है तस्वीर 

इस ट्वीट में मौनी रॉय की 6 तस्वीरों वाला एक कोलाज नजर आ रहा है. इस कोलाज की पहली तस्वीर और आखिरी तस्वीर में इतना अंतर है कि इस पर  विश्वास करना मुश्किल लग रहा है. कोई कह ही नहीं सकता कि ये सभी मौनी रॉय की तस्वीरें हैं. अब ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इसे लेकर लोग काफी MEME भी शेयर कर रहे हैं. 

बिजनेसमैन से होने वाली है शादी

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार दुबई के एक बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय के रिश्ते अक्सर चर्चा में रहे हैं. अब खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की जल्द ही सूरज से शादी होने वाली है. कहा जा रहा है कि मौनी जनवरी 2022 में सूरज नांबियार से शादी करेंगी. खबरों के अनुसार, मौनी के चचेरे भाई विद्युत रॉयसरकर ने बिहार के कूच गांव में एक समाचार पत्र को यह खबर दी है. इस जोड़े के दुबई या इटली में शादी करने की उम्मीद है.

ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर 

मौनी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया के साथ दिखाई देंगी. टॉलीवुड अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

इन सीरियल से मिली पहचान

मौनी रॉय कई टीवी सीरियल में दिखाई दी हैं, जिनमें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘देवों के देव … महादेव’ और ‘नागिन’ शामिल हैं. टेलीविजन पर मशहूर होने के बाद मौनी को बॉलीवुड में सफलता मिली. उनकी सबसे हालिया उपस्थिति Zee5 की फिल्म ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में थी.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: राखी दवे से शुरू हुआ अनुपमा का वॉर, क्या समधन करेगी सपने तबाह!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

Leave a Comment