Justin Langer and senior australian players fight was for money, cricket australia called emergency meeting tim paine aaron finch | ऑस्ट्रेलियाई कोच Justin Langer और खिलाड़ियों के बीच लड़ाई पर सनसनीखेज खुलासा, पैसों को लेकर हुआ झगड़ा!


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी और उनके कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. हालांकि पहले ऐसी खबरें आई थी कि लैंगर की कोचिंग से खिलाड़ियों को दिक्कत थी लेकिन अब इस विवाद ने कुछ और ही रूप ले लिया है. दरअसल ये बात सामने आई है कि एक डाक्यूमेंट्री के पैसों को लेकर यह विवाद चल रहा था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने विवाद खत्म करने के लिए बैठक भी बुलाई.

पैसों को लेकर कोच और खिलाड़ियों में विवाद

ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन कुछ वक्त से काफी खराब रहा है. टॉप खिलाड़ियों से सजी ये टीम कुछ खास करने में नाकाम रही है. उसके ऊपर से खिलाड़ियों और कोच के बीच विवाद चल रहा है. बता दें कि कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) पर एक डाक्यूमेंट्री बन रही है और इस डाक्यूमेंट्री में लैंगर से ज्यादा पैसे खिलाड़ियों को मिल रहे है और ये ही वजह है कि कोच और खिलाड़ियों के बीच दिक्कते बढ़ गई. 

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के अनुसार, जस्टिन लैंगर (Justin Langer) की डाक्यूमेंट्री के लिए अमेजन प्राइम की ओर से उन्हें  करीब 30 लाख रुपए मिले. वहीं खिलाड़ियो को लैगर से दो गुना पैसे मिले हैं. छपी हुई खबर के मुताबित खिलाड़ियों को इस डाक्यूमेंट्री को 60 लाख रुपए मिले. भले ही खिलाड़ी स्क्रीन पर कितने कम समय के लिए भी दिखे. 

लैंगर पर बन रही है डाक्यूमेंट्री

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) पर बन रही डाक्यूमेंट्री में कुल 8 सीरीज दिखाई गई हैं. इसमें 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जस्टिन लैंगर और उस्मान ख्वाजा के बीच हुई गरमा-गर्मी को भी दिखाया गया है. बता दें कि पहले खिलाड़ियों और कोच के बीच तनाव के लिए लैंगर के आक्रामक व्यवहार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था.

लेकिन जैसे ही बात का खुलासा हुआ है कि डाक्यूमेंट्री के पैसों को लेकर ये विवाद चल रहा है. तभी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने एक बैठक बुलाई जिसमें जस्टिन लैंगर (Justin Langer) के साथ टेस्ट कप्तान टिम पेन, टी20 और वनडे टीम के कप्तान एरोन फिंच, तेज गेंदबाज पैट कमिंस मौजूद थे.





Source link

Leave a Comment