James Anderson tries to argue with Jasprit Bumrah because of his bouncers video goes viral joe root india vs england 2nd test | IND VS ENG: आउट होने के बाद Jasprit Bumrah से लड़ने लगे James Anderson, गुस्से में ऐसे बौखलाए, Video Viral


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में कड़ी टक्कर जारी है. दोनों टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ रही हैं, ऐसे में खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए जोश से भरे हुए हैं और इसी जोश में कई बार देखा गया कि प्लेयर्स मैच के दौरान भड़क उठे. पहले मैच में देखा गया था कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों के साथ भिड़ते नजर आए थे. वहीं इस बार ऐसी ही हरकत इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने की. 

बुमराह की बाउंसर्स से परेशान हुए एंडरसन 

5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है. इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और एंडरसन बल्लेबाजी कर रहे थे और इंग्लैंड के 9 विकेट गिर गए थे. तीसरे दिन का खेल खत्म ही होने वाला था. 

 

फिर भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ओवर डालने आए. उन्होंने खतरनाक बाउंसर्स डाली, हालांकि कप्तान जो रूट ने उनका सामना बेहतरीन तरीके से किया और रन जोड़े. लेकिन जब बुमराह, एंडरसन को एक के बाद एक बाउंसर्स डालने लगे तो एक गेंद उनके हेल्मेट पर भी लग गई. तब उन्होंने कुछ नहीं कहा. लेकिन मोहम्मद शमी ने जेम्स एंडरसन को आउट कर दिया और इंग्लैंड की पारी को खत्म कर दिया. 

बौखला गए एंडरसन

उसके बाद जब दोनों टीम के खिलाड़ी पवेलियन लौटने लगे तब एंडरसन (James Anderson) गुस्से से भड़क उठे और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के पास गए और बुमराह को बुरा भला कहा. उनका गुस्सा इतना बढ़ गया था कि रूट को बीच में आना पड़ा सोनी स्पोर्ट्स पर प्री-शो के दौरान स्टंप के बाद के पिछले दिन के कुछ दृश्य दिखाए गए और बुमराह के ओवर और एंडरसन के रिएक्शन को लेकर बहस शुरू हो गई है.

 





Source link

Leave a Comment