It took so many days to shoot Film Rojas superhit song Choti Si Asha: Madhoo Shah | ‘Roja’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘छोटी सी आशा’ की शूटिंग में लगे थे इतने ज्यादा दिन!


नई दिल्ली: कुछ गाने आपको तुरंत आपके बचपन में वापस ले जाते हैं और कुछ गाने ऐसे होते हैं जिन्हें आप फिर से देखते हैं और एक बार फिर से प्यार करने लगते हैं. ‘छोटी सी आशा’ (Choti Si Asha) गीत इन श्रेणियों में फिट बैठता है और ‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ (Super Dancer – Chapter 4) के रविवार के एपिसोड में प्रतियोगी प्रतिति दास और सुपर गुरु श्वेता वारियर उसी ट्रैक पर प्रदर्शन करेंगी, जो इस पर भरतनाट्यम अभिनय करेंगे. ‘छोटी सी आशा’ को मधु शाह (Madhoo Shah) पर फिल्माया गया और प्रदर्शन को देखने के बाद उन दोनों की प्रशंसा हुई.

मधु के दिल को छू गई ये बात

मधु शाह (Madhoo Shah) शो में विशेष अतिथि हैं. उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, ‘मैंने कई लोगों को ‘छोटी सी आशा’ पर प्रदर्शन करते देखा है, लेकिन इस गाने पर आप भरतनाट्यम करेंगे, यह मेरे लिए पहली बार है. यह वास्तव में सुंदर और कोरियोग्राफी अद्भुत थी.’

17-18 दिन में हुई गाने की शूटिंग

इसके अलावा, गाने के फिल्मांकन के पीछे एक दिलचस्प कहानी का खुलासा करते हुए, मधु ने कहा, ‘आमतौर पर गाने के पूर्वाभ्यास को पूरा करने में लगभग 3 से 4 दिन लगते हैं, लेकिन ‘छोटी सी आशा’ गाने को इस तरह शूट किया गया कि इसमें लगभग 17 से 18 दिन लगे.’ वह आगे कहती है, ‘जब हम एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा करते थे, तो हमारे निर्देशक (मणिरत्नम) रास्ते में रुकते थे और हमें कहीं भी शूट करने के लिए कहते थे, उन्हें पसंद आया. मुझे लगता है कि इस प्रक्रिया में, हमने एक गीत नहीं बनाया बल्कि हमने वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान बहुत सारे पल जिए.’

मां से सीखा भरतनाट्यम

इसके अलावा, प्रतिमा की मां की सराहना करते हुए, मधु आगे कहती हैं, ‘मेरी मां भी भरतनाट्यम की शिक्षिका थीं और वह बहुत सारी लड़कियों को पढ़ाती थीं. वह मेरी पहली नृत्य शिक्षिका भी थीं. मुझे लगता है कि सीखने की तुलना में एक शिक्षक से सीखना आसान है क्योंकि मां सख्त होती हैं.’ बाद में, मधु मंच पर आती है और भरतनाट्यम करती है.

‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ जिसे शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर जज कर रहे हैं, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस Priyanka Pandit का प्राइवेट Video हुआ LEAK? अब तोड़ी चुप्पी; बताया पूरा मामला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment