IPL DC vs RR Live: Full Live scorecard of Delhi Capitals vs Rajasthan Royals match, Pant, Samson |IPL 2021 DC vs RR LIVE: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली की पहले बल्लेबाजी


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के 36वें मैच में आज ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. दिल्ली की टीम इस सीजन में शामदार फॉर्म में है और आज का मैच जीतकर वो प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी. वहीं राजस्थान की टीम प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज का मैच भी जीतना चाहेगी. 

टॉस के बॉस

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टॉस जीता और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. 

 

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी दिल्ली 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की नजरें शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के मैच में सफलता हासिल कर नॉकआउट में क्वालीफाई करने के लिए एक कदम और आगे बढ़ाने पर होगी. पंत के नेतृत्व वाली टीम ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था और पहले चरण की तरह दूसरे चरण में भी अपनी जीत की लय बरकरार रखी थी. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दिल्ली को 16 अंकों के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचा सकती है और इसके साथ ही वह नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने के करीब पहुंच जाएगी. 

टॉप 4 में पहुंचना चाहेगी राजस्थान 

दूसरी तरफ, राजस्थान ने भी दूसरे चरण की शुरुआत जीत से की और पंजाब किंग्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में जीत दर्ज की. राजस्थान की टीम फिलहाल तालिका में पांचवें स्थान पर है और उसके पास शीर्ष-चार में जगह बनाने का मौका रहेगा.

 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ललित यादव, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, अवेश खान और एनरिक नॉर्टजे.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI: यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया और कार्तिक त्यागी.

 





Source link

Leave a Comment