IPL 2021: Why Virat Kohli is not giving chance to Mohammed Azharuddeen in RCB Playing XI, Century in 37 Ball | IPL 2021: 37 गेंदों में शतक जड़ने वाले इस तूफानी बल्लेबाज को Virat Kohli क्यों नहीं दे रहे मौका?


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस टीम ने 12 में से 8 मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल (Points Table) के टॉप-3 में जगह बनाई है. बैंगलोर फ्रेंचाइजी की इस कामयाबी में एक ऐसा खिलाड़ी शरीक नहीं हो पाया, जिसने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया था.

अजहर को आईपीएल डेब्यू का इंतजार

हम बात कर रहे हैं विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की जिसे आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL 2021 Auction) में आरसीबी (RCB) ने 20 लाख की बेस प्राइस में खरीदा था, लेकिन हैरानी की बात ये है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें मौजूदा सीजन में एक बार भी बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया.
 

 

इन 2 खिलाड़ी ने काटा अजहर का पत्ता

आरसीबी (RCB) के पास पहले से ही एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) जैसा स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज जिन्हें रिप्लेस किया जाना तकरीबन नामुमकिन है. इसके अलावा एक्स्ट्रा विकेटकीपर के तौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने केएस भरत (KS Bharat) को 5 मैचों में मौका दिया. यही वजह है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) अब तक आईपीएल डेब्यू नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें- हो गई भविष्यवाणी! विराट कोहली की जगह ये बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

अजहर ने 37 गेंद पर लगाई थी शानदार सेंचुरी

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में मुंबई के खिलाफ एक मैच में 37 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था, जिसके बाद सबकी नजर में आ गए थे. अजहर ने 54 गेंदों पर 137 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान 9 चौके और 11 गगनचुंबी छक्के लगाए थे.

 

 

अजहर ने दूसरे फेज से पहले दिखाया था दम

आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra-Squad Match) खेला था जिसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) के 43 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 66 रन बनाए थे. अजहर को इस शानदार प्रदर्शन का अब तक फायदा नहीं मिला है. इस मेगा टी-20 में डेब्यू के लिए उन्हें और इंतजार करना पड़ सकता है.

 

 

 





Source link

Leave a Comment