IPL 2021: Who is this Cute Baby on the lap of Preity Zinta, Co owner of Punjab Kings, Mandeep Singh Son Rajveer Singh | IPL 2021: Preity Zinta बनीं ‘Babysitter’, एक्ट्रेस की गोद में बैठा क्यूट बच्चा आखिर किसका है?


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 1 अक्टूबर की शाम पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (Punjab Kings vs Kolkata Knight Riders) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में रोमांचक मुकाबला खेला गया. कांटे की टक्कर वाले इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पीबीकेएस (PBKS) ने केकेआर (KKR) को 5 विकेट से मात दी. इस गेम का रिजल्ट जो रहा भी हो लेकिन स्टैंड्स में एक क्यूट फैन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

कौन है ये क्यूट बेबी?

इस सुपरहिट मुकाबले के दौरान पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की गोद में एक क्यूट बच्चा नजर आया. फैंस ये समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर ये बेबी किसका है. देखते ही देखते इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें- IPL के जरिए भारत को मिला तगड़ा गेंदबाज, T20 WC के बाद टीम इंडिया में मारेगा एंट्री?

बेबी के माता-पिता कौन?

फोटो वायरल होने के बाद ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की गोद में बैठा ये छोटा बच्चा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम के किसी खिलाड़ी या फिर मैनेजमेंट के किसी मेंबर का हो सकता है. लेकिन काफी रिसर्च करने के बाद इसके माता-पिता का नाम सामने आ गया.

 

ये है मंदीप सिंह का बेटा

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम के क्रिकेटर मनदीप सिंह (Mandeep Singh) की इंस्टाग्राम तस्वीरों पर हमने गौर किया तो ये पता चला कि ये उनका बेटा राजवीर सिंह (Rajveer Singh) जिनका जन्म 16 जनवरी 2021 को हुआ है. गौरतलब है कि मनदीप ने साल 2016 में जगदीप जसवाल (Jagdeep Jaswal) से शादी की थी.

 

 

 

 

 

नन्हे राजवीर मचाई धूम

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अक्सर अपनी टीम को चियर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती है, उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं, लेकिन इस बार नन्हे राजवीर सिंह (Rajveer Singh) ने महफिल लूट ली.

 





Source link

Leave a Comment