ipl 2021 virat kohli umran malik rcb vs srh sunrisers hyderabad ipl playoffs fastest ball in ipl history | IPL के सबसे तेज गेंदबाज को मिला कप्तान Kohli से खास तोहफा, फोटो वायरल


 नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए. जिसके जवाब में आरसीबी 137 रन ही बना सकी और 4 रन से यह मुकाबला हार गई. हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने आईपीएल में इतिहास रचते हुए सबसे तेज गेंद फेंक डाली. मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली से उन्हें गिफ्ट भी मिला जिसे लेकर वह काफी खुश नजर आए. 

कोहली ने गिफ्ट दिया और की तारीफ 

RCB के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद गिफ्ट के रूप में उनकी जर्सी पर साइन किया और उमरान मालिक की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे खिलाड़ी पर ध्यान देने की जरूरत है. उमरान ने 153 KMPH की स्पीड से गेंद डालकर सभी को हैरान कर दिया. विराट कोहली और उमरान मालिक की सोशल मीडिया पर फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. 

डेब्यू करते ही छाए उमरान मलिक 

जानकारी के लिए बता दें कि उमरान मालिक ने अपने पिछले मुकाबले में ही आईपीएल में डेब्यू किया था. डेब्यू करते ही उन्होंने इस आईपीएल सीजन की सबसे तेज गेंद फेंक डाली थी और उसके अगले ही मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ उन्होंने आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकी और सभी को अपनी काबिलियत दिखा दी. मलिक को तेज गेंदबाज टी नटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में जगह मिली थी जिसका उन्होंने भरपूर फायदा लिया.

हार से आरसीबी की टॉप-2 में जाने की उम्मीदें टूटीं 

हैदराबाद के खिलाफ हार से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की उम्मीदों को झटका लगा है. आरसीबी के 13 मुकाबलों में 16 अंक हैं और तीसरे पायदान पर है जबकि चेन्नई 18 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है. अगर चेन्नई आज का मुकाबला जीतती है तो आरसीबी के पास टॉप-2 में जाने का कोई मौका नहीं होगा. आरसीबी प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment