IPL 2021: Tabraiz Shamsi hopes for a better performance from Rajasthan Royals in the second half of IPL |IPL: दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज का दावा! दूसरे हाफ में सभी टीमों पर भारी पड़ेगी ये टीम


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत कल से एक बार फिर यूएई में हो रही है. ये टूर्नामेंट पहले अप्रैल के महीने में भारत में ही आयोजित किया गया था, लेकिन इसे कोरोना वायरस के चलते बीच में ही रोकना पड़ा. इस साल आईपीएल की विजेता टीमों के लिए बड़े-बड़े दिग्गज कयास लगा रहे हैं. इसी बीच दुनिया के नंबर एक गेंदबाज ने भी उस टीम का नाम बताया है जो इस साल आईपीएल का खिताब जीत सकती है. 

ये टीम जीतेगी आईपीएल!

दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शनों के बदौलत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी नाम कमाया है. टी20 में दुनिया में नंबर एक रैंकिंग गेंदबाज होने के नाते 31 वर्षीय शम्सी निश्चित रूप से अपने करियर के शीर्ष पर हैं. बाएं हाथ के लेग स्पिनर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो गए हैं और उनका मानना है कि उनकी टीम ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है.

अच्छा है टीम का माहौल

शम्सी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि टीम पहले स्थान पर है या पांचवें, आधे रास्ते की स्थिति वास्तव में मायने नहीं रखती है. दूसरे हाफ में आप यही करते हैं जो मायने रखता है. इसलिए, मुझे लगता है कि हम एक अच्छी स्थिति में हैं. अब और हमारे पास खेलने के लिए आधा टूनार्मेंट है, इसलिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम बाकी खेल कैसे खेलते हैं. टीम का माहौल वास्तव में अच्छा लग रहा है इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिख रहा है कि हम प्रतियोगिता जीतने के लिए क्यों नहीं जा सकते.
 
शम्सी ने कहा कि उनका लक्ष्य रॉयल्स की टीम के माहौल को जोड़ना होगा. उन्होंने कहा, ‘मैं वास्तव में एक नई टीम के साथ अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं. रोमांचक बात यह है कि मैंने न केवल खिलाड़ियों से बल्कि प्रबंधन से भी तालमेल बना रहा हूं. मैंने दुनिया भर में कुछ टीमों के लिए खेला है, लेकिन मैंने पहले ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है. शम्सी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 42 टी20 में 49 विकेट लिए हैं जबकि 30 वनडे में 40 विकेट अपने नाम किए हैं.

 

VIDEO-

 

 





Source link

Leave a Comment