IPL 2021: Shreyas Iyer future at Stake as Rishabh Pant will remain Team Delhi Capitals captain| एक चोट ने बदल दी इस क्रिकेटर की जिंदगी, अब दोबारा नहीं मिलेगी IPL टीम की कप्तानी!


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने चोट की वजह से आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला फेज मिस कर दिया था, लेकिन अब वो फिट होने के बाद एक बार फिर कॉम्पिटिटिव क्रिकेट में लौटने जा रहे हैं.

अय्यर के कंधे में लगी थी चोट

इसी साल भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कंधे में चोट (Shoulder injury) लग गई थी जिसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई और कई महीनों तक मैदान से बाहर रहे.
 

पंत को मिली दिल्ली की कप्तानी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गैरमौजूदगी में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान बनाया गया था. अब खबरें आ रही हैं कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में की कप्तानी बरकरार रखी जाएगी.

पंत बने रहेंगे DC कप्तान!

खेल वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा के मुताबिक एक सूत्र ने उन्हें बताया, ‘हालांकि ये एक अच्छी खबर है कि श्रेयस अय्यर फिट हो चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैनेजमेंट उन्हें रिकवर करने के लिए और ज्यादा वक्त देना चाहती है. इसका नतीजा ये होगा कि, पंत कप्तान बने रहेंगे, लेकिन सिर्फ आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ तक के लिए.’
 

पंत ने दिल्ली को टॉप पर पहुंचाया

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहला फेज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार कप्तानी की. जिसकी बदौलत दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) फिलहाल प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट इस रिदम को बिगाड़ना नहीं चाहेगी.

यह भी पढ़ें- शाहिद अफरीदी हुए तालिबान के दीवाने, खूब की तरीफ; फैंस ने जमकर लगा दी क्लास

अय्यर को दोबारा मिलेगी कप्तानी?

अब सवाल उठता है कि क्या अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आईपीएल 2021 (IPL 2021) का खिताब जीत जाती है तो भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को वापस कप्तानी सौंपी जाएगी.
 

पंत की परफॉरमेंस पर टिका अय्यर का फ्यूचर!

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) भले ही श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को अगले साल दोबारा कप्तानी सौंपने की बात कर रहा है, लेकिन सब कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली को इस साल चैंपियन बनाते हैं या नहीं.
 

 





Source link

Leave a Comment