IPL 2021: Punjab Kings made right choice by giving chance young leg-spinner Ravi Bishnoi in the match against SRH, Sunrisers Hyderabad, said Mark Butcher | IPL 2021: Punjab Kings के लिए मैच विनर साबित हुआ ये प्लेयर, टीम का कराया बेड़ा पार


अबू धाबी: इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क बूचर (Mark Butcher) ने कहा कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को खेलने का मौका देकर सही किया.

बिश्नोई ने झटके 3 विकेट

रवि बिश्नोई (3/24) और मोहम्मद शमी (2/14) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  को कम स्कोर वाले थ्रिलर में सनराइजर्स हैदराबाद  (Sunrisers Hyderabad) को 5 रन से हराने में मदद की. इस जीत के साथ पंजाब टीम अब प्वाइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर पहुंच गया है.

SRH प्लेऑफ से बाहर

ये सनराइजर्स हैदराबाद  (Sunrisers Hyderabad) की आईपीएल 2021 (IPL 2021) की 8वीं हार थी और वो मौजूदा सीजन में प्लेऑफ (Playoff) में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

 

दिलचस्प हैं बिश्नोई 

मार्क बूचर (Mark Butcher) ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, बिश्नोई दिलचस्प हैं. राशिद खान की तरह गेंद को हवा में लहराते हैं और आदिल राशिद की तरह गेंद को स्पिन कराते हैं. इस मैच के लिए यह एक आदर्श विकल्प थे.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर का IPL करियर खत्म? अब टीम इंडिया में भी नहीं मिलेगी जगह!

SRH के खिलाफ चमके रवि

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से 2 रन की हार से परेशान पंजाब किंग्स ने आदिल राशिद के स्थान पर बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन में वापस लाया और लेग स्पिनर ने केदार जाधव, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट लिए.

 

शमी ने भी ढाया कहर

मार्क बूचर (Mark Butcher) ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की भी तारीफ की, जिन्होंने टॉप पर खतरनाक डेविड वार्नर और केन विलियमसन को 2/14 के स्कोर पर आउट किया.

क्वालिटी बॉलर हैं शमी

बूचर ने कहा, शमी एक क्वालिटी बॉलर हैं. अगर वह पिच पर सही जगह गेंद डालते हैं और गेंद को विकेट के सामने रखते हैं तो चाहे पिच से मदद मिले न मिले वह बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं.

मार्करम ने की बिश्नोई की तारीफ

पंजाब के बल्लेबाज एडन मार्करम ने भी बिश्नोई की तारीफ की. उन्होंने कहा, अविश्वसनीय. यह आश्चर्यजनक है कि बिश्नोई अभी भी छोटा है पर फिर भी उसका टैलेंट दूसरे लेवल पर है. मुझे लगता है कि वह एक शानदार गेंदबाज के रुप में उभरेगा.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Comment