IPL 2021: Mumbai Indians Fly off to UAE, Abu Dhabi, R Vinay Kumar, Jayant Yadav, MI vs CSK First Match | IPL 2021: Mumbai Indians के मेंबर्स UAE रवाना, इस टीम से होगा पहला मुकाबला


मुंबई: मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए यूएई (UAE) की राजधानी अबू धाबी (Abu Dhabi) के लिए रवाना हो गई है. फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फोटो और वीडियो शेयर किया, जिसमें टैलेंट स्काउट आर विनय कुमार (R Vinay Kumar) को फ्लाइट में ‘अबू धाबी बाउंड’ के रूप में कैप्शन के साथ दिखाया गया है.

UAE का काउंटडाउन शुरू

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ऑफ स्पिनर जयंत यादव (Jayant Yadav) का फुल ट्रैवल गियर में एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन लिखा, ‘ऑफ वी गो! काउंटडाउन शुरू हो गया है.’ इससे पहले, बीसीसीआई ने ऐलान किया था कि भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण मई में रुका हुआ आईपीएल 2021 का बाकी हिस्सा 19 सितंबर से यूएई में आयोजित किया जाएगा.

 

 

 

 

अबू धाबी में होगी प्रैक्टिस

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के भारतीय सदस्य शुक्रवार को यूएई (UAE) के लिए रवाना होने वाले पहले खिलाड़ियों में शामिल हैं. क्वारंटीन के बाद, टीम अबू धाबी Abu Dhabi) में अपना प्री-सीजन कैंप शुरू करेगी. पिछले दो सप्ताह से फ्रेंचाइजी ने घनसोली में रिलायंस कॉरपोरेट पार्क के अंदर जियो स्टेडियम में घरेलू खिलाड़ियों के लिए कैंप का आयोजन किया था.
 

यह भी देखें-  PHOTOS: कौन हैं क्रिकेटर श्रेयस गोपाल की गर्लफ्रेंड निकिता शिव?
 

CSK के खिलाफ पहला मुकाबला
एक जरूरी क्वारंटीन पीरियड से गुजरने के बाद, खिलाड़ियों ने मुंबई में मानसून के मौसम को ध्यान में रखते हुए मौजूद सुविधाओं और सेटअप के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू की. मुंबई 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले में अपने कैंपेन को फिर से शुरू करेगी. 5 बार की चैंपियन मुंबई अभी प्वाइंट टेबव में चौथे नंबर पर हैं.
 

 





Source link

Leave a Comment