IPL 2021: Mumbai Indians captain Rohit Sharma happy after Ishan Kishan returns to form |IPL 2021: खराब शुरुआत के बाद भी MI बनेगी चैंपियन? फॉर्म में लौटा Rohit Sharma का सबसे बड़ा मैच विनर


नई दिल्ली: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई के प्लेऑफ तक पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं. राजस्थान के खिलाफ मुंबई के कई खिलाड़ी फॉर्म में वापस लौट आएं हैं. इतना ही नहीं कई मैचों से फ्लॉप चल रहे मुंबई की टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ईशान किशन ने भी अपनी लय हासिल कर ली है. इस बात से खुद कप्तान रोहित शर्मा भी बेहद खुश हैं. 

फॉर्म में लौटा बड़ा मैच विनर  

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि रन नहीं बनाने और कुछ मैचों से ईशान किशन के बाहर रहने के बावजूद उन्होंने कभी ईशान की क्षमता पर भरोसा नहीं खोया. ईशान ने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेल नाबाद 50 रन बनाए और अपनी टीम को आठ विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

राजस्थान पर जीत से खुश 

रोहित ने कहा, ‘हम यहां वो करने आए जो हमें करना था. हमारे लिए दो अंक काफी महत्वपूर्ण थे. हमने जैसे ही राजस्थान को 90 रनों पर समेटा हमारे पास इस मैच को जल्द ही खत्म करने का मौका था. मैच को जीतना जरूरी था. हमने स्वतंत्र होकर बल्लेबाजी की और शुरुआत अच्छी की. यह हमारे लिए एक अच्छा मुकाबला रहा.’ ईशान कुछ मैचों के बाद खेल रहे थे और मैंने रिस्क लिया था. हमें उनकी क्षमता पता है और हम चाहते थे कि वह कुछ समय गुजारें और ऐसा ही उन्होंने किया. हमने जेम्स नीशम की गेंदबाजी का आनंद लिया. वह एक मजबूत इंसान हैं.’

अब हमें पता है कि क्या करना है- रोहित

रोहित ने कहा, ‘जब आप रडार में होते हैं तो आपको अपना काम करने की जरूरत होती है. सभी गेंदबाज साथ आए और हमारे लिए बेहतर किया. मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम किसी को हराने की क्षमता रखती है. कोलकाता नाइट राइडर्स हमारे सामने खेल रहा है और हमें पता है क्या करना है.’ बता दें कि इस साल आईपीएल के प्लेऑफ में सीएसके, दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं. लेकिन चौथे स्थान के लिए मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच टक्कर है.

 

*

 

 





Source link

Leave a Comment