IPL 2021: MS Dhoni hits long sixes during net practise in UAE before the start of IPL |Video: यूएई में दिखा MS Dhoni का रोद्र रूप, IPL शुरू होने से पहले माही ने लगाए आसमानी छक्के


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था. लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इस बड़ी लीग को बीच में ही रोकना पड़ा. आईपीएल 2021 के बायो-बबल में कई खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद ये बड़ा फैसला लिया गया. लेकिन अब यूएई में ये लीग एक बार फिर से शुरू हो रही है और कई टीमों ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. 

धोनी का तूफान 

यूएई में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस टीम के नेट सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर एमएस धोनी को एक बार फिर से बल्लेबाजी करते देख पाए. धोनी नेट्स में ताबड़तोड़ शॉट लगाते हुए दिखे. जिस अंदाज के लिए धोनी का नाम पूरी दुनिया में मशहूर है उनका वहीं अंदाज नेट प्रैक्टिस के दौरान देखने को मिला. 

 

बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस 

एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ नेट प्रैक्टिस में कई बड़े-बड़े खिलाड़ी भी नजर आए. माही के साथ उनके खास दोस्त सुरेश रैना के अलावा रोबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर और केएम आसिफ नेट प्रैक्टिस में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए नजर आए. आईपीएल के फिर से शुरू होने में अब एक महीने से भी कम समय बाकी रह गया है, ऐसे में सीएसके की टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में लगी हुई है.  

3 बार जीता है आईपीएल का खिताब 

धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है. सीएसके आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक रही है. सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल खिताब जीता है. इसके अलावा सिर्फ एक सीजन छोड़कर उन्होंने हर बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है. धोनी की कप्तानी में ये टीम इस साल अपना चौथा खिताब जीतने की कोशिश करेगी.  





Source link

Leave a Comment