IPL 2021: MS Dhoni gave a big statement on his recent fight with Dwayne Bravo |IPL 2021: CSK के इस खिलाड़ी से बार-बार होता है MS Dhoni का झगड़ा, हर साल इस बात पर होती बहस!


नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम खेले गए आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को छह विकेट से हरा दिया. सीएसके ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के पहले मुकाबले में पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस को भी मात दी. लेकिन इस मैच में एक घटना ने सबका ध्यान खींच लिया. 

ब्रावो से भिड़े धोनी 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे फेज के पहले मुकाबले में सीएसके ने आसानी से जीत दर्ज कर ली. लेकिन इस मैच की दूसरी पारी के दौरान मुंबई के बल्लेबाज सौरव तिवारी ने एक शॉट खेला जिसको पकड़ने के लिए धोनी भागे. तभी उस कैच को लेने की कोशिश कर रहे धोनी की राह में ड्वेन ब्रावो भी आ गए. जिसकी वजह से वो कैच धोनी के हाथों से फिसल गया और वो गुस्से में ब्रावो पर चिल्ला पड़े. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ब्रावो से होती रहती है लड़ाई 

कल आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने खुलासा किया कि उनकी अक्सर ब्रावो से लड़ाई होती रहती है. उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें अपना भाई मानता हूं. हर साल मेरी और ब्रावो की लड़ाई होती है कि उन्हें धीमी गेंद फेंकनी चाहिए या नहीं.’

उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे कहता रहता हूं कि आप स्लो गेंद का इस्तेमाल बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए कर सकते हो. लेकिन अब हर कोई ब्रावो की धीमी गेंदों को जान गया है.  इसलिए मैं उन्हें 6 अलग गेंद फेंकने के लिए कहता हूं चाहे वो यॉर्कर हो यो लेंथ बॉल. उनको ये बोलने दो कि उसने इस बार धीमी गेंद नहीं फेंकी. इसको भरमाना कहते हैं. आपकों बल्लेबाजों को दुविधा में डालना होता है.’

लीग टेबल में टॉप पर है सीएसके 

धोनी की कप्तानी वाली सीएसके इस वक्त लीग टेबल में टॉप पर है. सीएसके के 9 मैचों में 7 जीत के बाद 14 अंक हैं और ये टीम जल्द ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. दूसरे फेज में सीएसके ने अपने दोनों मैच जीते हैं. वहीं दूसरे नंबर पर 14 अंकों के ही साथ ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स है. 

 

VIDEO-

 

 





Source link

Leave a Comment