IPL 2021: MS Dhoni argues with umpire during CSK vs DC match qualifier 1 |IPL 2021: MS Dhoni की इस हरकत पर नहीं गई किसी की नजर, बीच मैदान पर अंपायर्स से फिर भिड़ गए माही


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले क्वालिफायर में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से करारी मात दी. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सभी का ध्यान खींचा.  धोनी इस मैच में एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखे. माही के इस अवतार का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन इस मैच में धोनी ने कुछ ऐसा भी किया जिसके ऊपर किसी की नजर नहीं गई. 

धोनी ने की अंपायर्स से बहस

महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो पूरी दुनिया में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर हैं. लेकिन बहुत ही कम बार धोनी को मैच में गुस्सा करते हुए भी देखा गया है. ऐसा ही कल दिल्ली के खिलाफ क्वालीफायर में भी देखने को मिला. सीएसके के लिए कल मैच फिनिस करने वाले धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां वो अंपायर के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस बात को लेकर भिड़े माही 

दरअसल ये उस वक्त की बात है जब शार्दुल ठाकुर ऋषभ पंत के खिलाफ दिल्ली की पारी का 16वां ओवर फेंक रहे थे. शार्दुल ने एक वाइड यॉर्कर गेंद फेंकी जिसको अंपायर ने वाइड दे दिया. धोनी और शार्दुल दोनों ही इस फैसले से खुश नहीं थे. तभी धोनी अंपायर के पास गए और उस वाइड गेंद को लेकर उनसे बहस करने लगे. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धोनी अंपायर की बात से बिल्कुल खुश नहीं थे.

 

धोनी ने दिलाई जीत 

सीएसके के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होते ही एमएस धोनी (MS Dhoni) 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. उस वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स का स्कोर 149/5 था. कैप्टन कूल ने महज 6 गेंदों में 3 चौके और 1 सिक्स की मदद से 18 रन बना डाले. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स ये मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन एमएस धोनी ने नामुमकिन को मुमकिन बना दिया और चेन्नई सुपरकिंग्स को चौका लगाकर यादगार जीत दिला दी.

 

VIDEO-

 

 

    

  





Source link

Leave a Comment