IPL 2021: Michael Vaughan’s tweet gone viral after T Natarajan tested corona positive |IPL 2021 को लेकर माइकल वॉन ने फिर उगला जहर, इस एक ट्वीट ने मचा दिया बवाल


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 को इस साल अप्रैल में भारत में आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस टूर्नामेंट को मई में ही रोक दिया गया. इसके बाद आईपीएल को एक बार फिर से इस महीने की 19 तारीख को यूएई में शुरू किया गया. लेकिन तीन ही दिन के बाद एक बार फिर से आईपीएल में कोरोना का एक मामला सामने आ गया है. जिसके बाद अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बड़ा बयान दिया है. 

वॉन ने किया ट्वीट 

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में टी नटराजान पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. उनके कोरोना से संक्रमित होते ही माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद बवाल मच गया है. वॉन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देखते हैं आईपीएल आखिरी टेस्ट की तरह रद्द होता है या नहीं ! मैं गारंटी देता हूं कि यह नहीं होगा.’ वॉन ने आईपीएल को लेकर ये तंज इसलिए कहा है कि क्योंकि भारत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच को कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया था. 

 

ये खिलाड़ी हुआ संक्रमित 

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. खतरे की बात ये है कि सनराइजर्स को आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भिड़ना है, लेकिन आईपीएल में कोरोना की एंट्री से टूर्नामेंट पर एक बार फिर खतरा मंडरा रहा है.   

मई में रोका गया था आईपीएल 

बता दें कि आईपीएल को इस बार दो सालों के बाद एक बार फिर से भारत में शुरू किया गया था. लेकिन तभी आईपीएल के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना वायरस के चपेट में आने लगे, जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा. ये टूर्नामेंट 4 मई को रोका गया. अब आईपीएल को एक बार फिर से 19 तारीख से यूएई में शुरू किया गया था, लेकिन एक बार फिर कोरोना ने सभी की टेंशन बढ़ा दी है. 

 

VIDEO-

 

 

 

 





Source link

Leave a Comment