IPL 2021: Kedar Jadhav and Manish Pandey’s career may end after this season |खत्म हुआ इन दो दिग्गजों का करियर? टीम इंडिया के बाद अपनी IPL टीम के लिए भी बने विलेन


नई दिल्ली: यूएई में इस वक्त दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जा रहा है. इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलकर अपना जलवा बिखेरते हैं. वहीं टीम इंडिया के कई खिलाड़ी तो ऐसे हैं जो टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे होते हैं और आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापसी करने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो आईपीएल में भी लगातार फेल हो रहे हैं और अब उनका करियर लगभग खत्म होने की कगार पर है. 

खत्म हुआ इन दो खिलाड़ियों का करियर? 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केदार जाधव और मनीष पांडे इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म में हैं. जाधव तो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. केदार जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करते. टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव अब आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खराब खेल रहे हैं. उन्हें एमएस धोनी की टीम सीएसके ने भी खराब प्रदर्शन के लिए ड्रॉप कर दिया था. 

नहीं चल रहा मनीष पांडे का बल्ला

केदार जाधव के अलावा मनीष पांडे भी काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में मनीष पांडे 17 रन बनाकर आउट हो गए. मनीष पांडे का टीम इंडिया से पत्ता तो पहले ही कट चुका है और अब आईपीएल में भी इस खिलाड़ी का करियर खत्म होने की कगार पर है. हाल ही में हुए श्रीलंका दौरे पर मनीष के पास शानदार मौका था, लेकिन एक बार फिर वो फेल हुए. 

भारतीय टीम में नहीं मिलती जगह 

मनीष पांडे की फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण पूरा मिडिल ऑर्डर तहस-नहस हो जाता है, जिस वजह से टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ता है. इस खिलाड़ी को एक वक्त पर टीम इंडिया का भविष्य माना जाता था, लेकिन इनका बल्ला ज्यादातर शांत रहा. वहीं जाधव को तो लगभग 1 साल से ज्यादा हो गया है लेकिन उन्हें अब टीम से बाहर कर दिया गया है. ऐसे ही चलता रहा तो इन दोनों ही खिलाड़ियों को आईपीएल से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. 

हैदराबाद की नैया भी डूबी 

इन दोनों खिलाड़ियों की टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा खराब खेलने वाली टीम है. 8 मैचों में से इस टीम को 7 में हार का सामना करना पड़ा है और प्लेऑफ की रेस से भी ये टीम लगभग बाहर है. ये आईपीएल इतिहास में पहला ही मौका है जब हैदराबाद की टीम टेबल में सबसे नीचे है.        

 

VIDEO-

 

 





Source link

Leave a Comment