IPL 2021 Fans allowed in the stadium during IPL matches in UAE Covid 19 | IPL 2021 में स्टेडियम से मैच देख पाएंगे फैंस, जानिए कब और कहां से मिलेगी टिकट


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा हाफ अब से कुछ ही दिनों में यूएई में खेला जाएगा. ये टूर्नामेंट पहले अप्रैल के महीने में भारत में शुरू किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते आईपीएल को 4 मई को बीच में ही रोक देना पड़ा. हालांकि अब एक बार फिर ये घमासान शुरू होने जा रहे हैं. लेकिन उससे पहले फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है.

स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति मिलेगी

दरअसल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति दी जाएगी. आईपीएल ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. आईपीएल ने बयान में कहा, वीवो आईपीएल 2021 की शुरुआत 19 सितम्बर से पांच बार के विजेता रहे मुंबई इंडियंस और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगी.

 

यहां से खरीद सकते हैं टिकट

बयान में कहा, यह एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि स्टेडियम में दर्शक वापस आ रहे हैं. दर्शक टिकट को 16 सितम्बर से आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर या टिकट को प्लैटिनमलिस्ट डॉट नेट पर जा कर खरीद सकते हैं.

बता दें कि आईपीएल ने कहा, दुबई, शारजाह और अबु धाबी में मैच कराए जाएंगे जहां सीमित सीट होगी और कोविड प्रोटोकॉल तथा यूएई सरकार के दिशा निर्देशों का भी पालन किया जाएगा.

19 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा.





Source link

Leave a Comment