IPL 2021: Delhi Capitals bowler Kagiso Rabada says we will not take any team lightly in playoffs |IPL 2021: Delhi Capitals के इस गेंदबाज ने दी चेतावनी, बढ़ गई CSK और RCB की दिक्कतें!


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 धीरे-धीरे अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. इस टूर्नामेंट का प्लेऑफ जल्द ही शुरू होने वाला है. इस साल ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स इस टूर्नामेंट को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है. दिल्ली के ही तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने अब सभी टीमों को चेतावनी दे दी है. 

इस गेंदबाज ने दी चेतावनी 

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पहले खिताब की तलाश में जुटी उनकी टीम मौजूदा टूर्नामेंट के अंतिम चरण में ढिलाई बरतने की स्थिति में नहीं है.  दिल्ली की टीम 13 मैचों में 20 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है और पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. टीम अपने अंतिम राउंड रोबिन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेगी जो प्लेऑफ में जगह बनाने वाली अन्य टीमों में शामिल है.

रबाडा ने कही ये बात

दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘हमने फाइनल में जगह बनाने का खुद को एक और मौका दिया है इसलिए हम इससे रोमांचित हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला हमारे लिए अधिक मायने नहीं रखता लेकिन हम ढिलाई बरतने की स्थिति में नहीं हैं.’ हमने अब तक शानदार काम किया है. हमने इस स्थिति में होने का अधिकार हासिल किया है और हम पहले भी इस स्थिति में रह चुके हैं जिससे मदद मिलती है. आगामी मैचों में हम अपना सब कुछ झोंक देंगे और टूर्नामेंट के अंतिम हिस्से में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने का प्रयास करेंगे.’

आरसीबी से है अगला मुकाबला

रबाडा ने कहा कि टूर्नामेंट के पहले चरण में आरसीबी के खिलाफ हार से उनकी टीम परेशान नहीं है. उन्होंने का, ‘आरसीबी के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले हाफ में हार निश्चित तौर पर अतीत की बात है.  हालांकि हमें पता है कि वे कितने खतरनाक हो सकते हैं. उनके पास कुछ खतरनाक बल्लेबाज हैं और हर्षल पटेल काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है. हमें अपने मजबूत पक्षों पर विश्वास रखने की जरूरत है. आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच का नतीजा अतीत की बात है लेकिन हमें अब भी इस नतीजे से सबक लेने की जरूरत है.’

 

 





Source link

Leave a Comment