IPL 2021: CSK vs RCB LIVE Cricket Score Update, MS Dhoni, Virat Kohli, Sharjah Cricket Stadium, RCB vs CSK | IPL 2021 CSK vs RCB LIVE: आज टकराएगी MS Dhoni और Virat Kohli की आर्मी, थोड़ी देर में होगा टॉस


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का छठा मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) के बीच अब से चंद लम्हों के बाद खेला जाएगा. थोड़ी देर में दोनों कप्तान टॉस के मैदान में आएंगे.

लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें

कौन सी टीम मारेगी बाजी?

आरसीबी (RCB) जहां पिछले हार से सबक लेते हुए अपनी गलतियों में सुधार करना चाहेगी, वहीं सीएसके (CSK) की कोशिश होगी की वो अपनी जीत के लय को बरकरार रखे और प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ाए. गौरतलब है कि येलो आर्मी का पिछला सीजन बेहद निराशाजनक रहा था.

यह भी पढ़ें IPL 2021: जिनसे नजरें हटा नहीं पा रहे थे विराट कोहली के गेंदबाज, आखिर कौन हैं वो मोहतरमा?

हेड टू हेड

विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB)और एमएस धोनी (MS Dhoni) की सीएसके (CSK) के बीच अब तक कुल 28 मुकाबले खेले गए हैं.इनमें माही की ‘येलो आर्मी’ (Yellow Army) ने 18 बार जीत दर्ज की है वहीं विराट की टीम ने 9 बार फहत अपने की है.

प्वाइंट टेबल में कौन आगे?

आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक 8 में से 5 मुकाबले जीते हैं और 3 में उसे हार नसीब हुई जिसकी वजह उनके 8 अंक हैं और वो प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. वहीं सीएसके (CSK) ने 8 में 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वो 12 अंकों के साथ टेबल में दूसरे नंबर पर है.

 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग XI: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत, ग्लैन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), सचिन बेबी, वानिंदु हसारंगा, काइल जेमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग XI: फॉफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड.

टॉस का वक्त: भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे.

मैच शुरू होने का वक्त: भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे.

मैदान: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, यूएई.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *