IPL से पहले धोनी ने मारी ऐसी धांसू एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये Video


चेन्नई: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी IPL खेलने के लिए UAE रवाना होने से पहले चेन्नई पहुंचे, जहां फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. CSK के सभी खिलाड़ी चेन्नई से ही UAE रवाना होंगे. UAE में 15 सितंबर से आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन होगा. CSK के अधिकारी ने बताया कि टीम के भारतीय खिलाड़ियों के 13 अगस्त को UAE रवाना होने की संभावना है. 

IPL से पहले धोनी ने मारी ऐसी धांसू एंट्री

CSK के CEO केएस विश्वनाथन ने बताया, ‘टीम के भारतीय खिलाड़ी, जो भी उपलब्ध होंगे, पूरी संभावना है कि वे 13 अगस्त को यूएई रवाना होंगे.’ प्रशंसकों ने धोनी के चेन्नई पहुंचने का सोशल मीडिया पर जश्न मनाया. CSK ने अपने ट्विटर हैंड पर धोनी की तस्वीर साझा करते हुए उनके शहर में पहुंचने की जानकारी दी और लिखा, ‘लॉयन डे एंट्री.’

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा Video

विश्वनाथ ने कहा कि सीएसके के खिलाड़ियों के यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में कोई शिविर नहीं होगा. आईपीएल 2021 के बाकी बचे टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा. जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आने के बाद मई में टूर्नामेंट को बीच में स्थगित कर दिया गया था.

19 सितंबर को CSK का पहला मैच 

बीसीसीआई ने इसके बाद बाकी मैचों का आयोजन यूएई में कराने का फैसला किया जो इससे पहले आईपीएल 2020 का सफल आयोजन कर चुका था. सीएसके अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करेगा. लीग स्थगित होने से पहले धोनी की टीम सात मैचों में 10 अंक के साथ दूसरे स्थान पर चल रही थी.





Source link

Leave a Comment