Indian players continuously plays bad in IPL 2021, bad signs for Indian Team |T20 वर्ल्ड कप से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन! फ्लॉप हो रहे टीम के ये स्टार खिलाड़ी| Hindi News,


नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 अगले महीने से यूएई और ओमान में होगा. इस बड़े टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने युवा और दिग्गज खिलाड़ियों की एक बेहतरीन टीम वर्ल्ड कप के लिए चुनी है. वर्ल्ड कप से ठीक पहले यूएई में इस वक्त आईपीएल 2021 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. आईपीएल के दूसरे फेज में वर्ल्ड कप टीम में सिलेक्ट हुए कई खिलाड़ी अबतक फ्लॉप रहे हैं और ये टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है. 

फ्लॉप साबित हो रहे ये खिलाड़ी 

भारत की वर्ल्ड कप टीम में मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. मुंबई की टीम और खिलाड़ी दोनों ही अबतक दूसरे फेज में फ्लॉप रहे हैं. वर्ल्ड कप के लिए सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा को चुना गया है. खराब बात ये रही है कि ये खिलाड़ी अबतक कुछ खास नहीं कर पाए हैं. बुमराह को भी दोनों मैचों में काफी मार पड़ी. देखना होगा कि इन खिलाड़ियों को चुन कर सिलेक्टर्स ने कोई गलती ना कर दी हो. 

इन खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी?

वहीं कई दिग्गज खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं दी गई लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म काफी अच्छी है. इन खिलाड़ियों में पहला नाम दिग्गज ओपनर शिखर धवन का आता है. शिखर के पास इस वक्त आईपीएल 2021 की ऑरेंज कैप है. पहले फेज की तरह धवन दूसरे फेज में भी हिट रहे हैं. वहीं श्रेयस अय्यर भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है. लेकिन इन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखा गया. 

अगले महीने से है वर्ल्ड कप 

वर्ल्ड कप 2021 अगले महीने से यूएई और ओमान में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से खेला जाएगा. भारत अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. बता दें कि भारतीय टीम आईपीएल 2021 के ठीक बाद वर्ल्ड कप में जुट जाएगी. आईपीएल 2021 का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.  

 

 

VIDEO-

 

 

 

 





Source link

Leave a Comment