indian cricket team pakistan cricket team t20 world cup 2021 india vs pakistan india vs pakistan head to head | T20 वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले बौखलाया ये PAK खिलाड़ी, VIRAT सेना को दी बड़ी चेतावनी


नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाने वाला है. इस मुकाबले को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह बना हुआ है. इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बड़ा बयान दिया है. अली ने पाकिस्तान टीम को लेकर कहा है कि पाकिस्तान टीम भारत को हराकर टूर्नामेंट का आगाज करेगी. 

किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखता है पाकिस्तान 

हसन अली ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम दुनिया की किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखती है. पाकिस्तान टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम को हराने की ताकत रखते हैं. हम इस टूर्नामेंट की शुरुआत भारत को हराकर करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी टीम यूएई में काफी क्रिकेट खेली है, जिससे हमें काफी मदद मिलने वाली है. हम वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. 

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में हुए हैं बदलाव 

T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बदलाव हुए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आखिर वक्त में पाकिस्तान टीम में चार बड़े बदलाव किए हैं. टीम में शोएब मलिक, सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को जगह मिली है. इसपर अली ने कहा कि पाकिस्तान टीम में बदलावों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। सभी खिलाड़ियों के बीच तालमेल अच्छा है.    

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आज तक नहीं जीता 

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं, जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था. वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. 7 मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत पाया है.





Source link

Leave a Comment