India vs Pakistan match, Fan asks Rohit Sharma for 2 tickets, T20 World Cup 2021, IPL 2021, Mumbai Indians | IND vs PAK मैच को लेकर बेकरारी बढ़ी, फैन ने Rohit Sharma से की टिकट की डिमांड


नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलना है. 24 अक्टूबर को होने वाले इस सुपरहिट मुकाबले को लेकर फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है. 

रोहित से फैन ने की तगड़ी डिमांड

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians) के बीच अबू धाबी (Abu Dhabi) में खेले गए आईपीएल के मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शन ने एमआई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट देने की गुजारिश कर दी.

यह भी पढ़ें- 39 साल की उम्र में T20 WC खेलेगा ये PAK क्रिकेटर, अचानक मिली टीम में एंट्री

‘भारत-पाक मैच की 2 टिकट चाहिए’

शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में मुंबई और हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच मुकाबले के दौरान एक क्रिकेट फैन ने स्टैंड में बैठकर प्लेकॉर्ड में मैसेज लिखा, ‘रोहित भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच की 2 टिकट चाहिए, प्लीज.’

 

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

इस तस्वीर को कैमरे का एटेंशन मिला और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.  दुनिया भर में क्रिकेट के प्रशंसक 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए बेकरार हैं. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब मुकाबला होता है तो माहौल किसी जंग से कम नहीं होता.

 

 

पहले ही बिक चुकी हैं टिकटें

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में होने वाले इस मुकाबले की टिकटें पहले से ही बिक चुकी हैं. अब देखना होगा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने फैन की डिमांड पूरी करते हैं या नहीं.
 

 





Source link

Leave a Comment