India vs England: Umesh Yadav give tension to his Senior Ishant Sharma, his international Career could be over, Oval Test | Umesh Yadav ने दी इस सीनियर भारतीय क्रिकेटर को टेंशन, खत्म हो जाएगा इंटरनेशनल करियर!


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) में तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) की प्लेइंग XI में जगह दी गई. ये कहना गलत नहीं होगा कि उमेश इस मौके को भुनाने में कामयाब रहे. इसके साथ ही वो भारत के सीनियर बॉलर के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं.

उमेश ने दिए इंग्लैंड को झटके

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) को पवेलियन का रास्ता दिखाया, जिसकी वजह से टीम इंडिया ने राहत की सांस ली. इसके बाद दूसरे दिन की शुरुआत में ही उन्होंने क्रेग ओवरटर्न (Craig Overton) का विकेट लिया. इसके बाद फिफ्टी की तरफ बढ़ रहे डिविड मलान (Dawid Malan) को आउट कर दिया.

इशांत के लिए खतरा बने उमेश

उमेश यादव (Umesh Yadav) की तेज तर्रार गेंदबाजी ने इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए और टीम इंडिया (Team India) को वापसी का जबर्दस्त मौका दिया. अगर वो इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो सीनियर बॉलर इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के लिए बड़ा खतरा बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें- शार्दुल ठाकुर कभी मुंबई की लोकल ट्रेन में करते थे सफर, आज इंग्लैंड में मचा रहे हैं धमाल

इशांत शर्मा चौथे टेस्ट से क्यों हुए बाहर?

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) हेडिंग्ले में खेले घए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए. उन्होंने लीड्स (Leeds) में जमकर रन लुटाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. इशांत ने महज 22 ओवर में 92 रन दे दिए और इंग्लैंड पर दवाब बनाने में पूरी तरह नाकाम रहे, यही वजह है कि उन्हें ओवल टेस्ट में मौका नहीं मिला.
 

 

इशांत के टेस्ट करियर खत्म!

इशांत शर्मा ने 104 टेस्ट मैचों में 32.22 की औसल से 311 विकेट हासिल किए हैं. वहीं उमेश यादव ने 49 टेस्ट मैचों में 30.54 की औसत से 150 से ज्यादा विकेट अपने नाम किए हैं. उमेश को इशांत के मुकाबले आधा तजुर्बा भी नहीं है, लेकिन इंग्लैंड में वो अपने सीनियर से बेहतर साबित हो रहे हैं. ऐसे में इशांत का इंटरनेशनल करियर खतरे में हैं क्योंकि उन्हें अब जरूरत से ज्यादा मौके मिल चुके हैं.





Source link

Leave a Comment