India vs England: England declares their team for 4th test, Wood and Woaked returns |IND vs ENG: चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन खतरनाक खिलाड़ियों की वापसी


नई दिल्ली: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए 5 मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट में पारी और 76 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. अब चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है और कुछ नए खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है. 

टीम में वोक्स की वापसी

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने रविवार को कहा कि ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और उन्हें भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है. वोक्स को साकिब महमूद की जगह टीम में जगह दी गई. वोक्स एड़ी की चोट से उबर चुके हैं. वोक्स जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं.

बटलर की जगह आए सैम बिलिंग्स
   

इसके अलावा टीम में मुख्य विकेटकीपर जोस बटलर की जगह सैम बिलिंग्स को शामिल किया गया है. दरअसल जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय परिवार के साथ मौजूद रहने के लिए सीरीज के बाकी के दोनों टेस्ट से बाहर हो गए हैं और ऐसे में जॉनी बेयरस्टो विकेट के पीछे मोर्चा संभालेंगे. 

मार्क वुड भी हो रहे हैं फिट

इसके अलावा एक बड़ा अपडेट ये भी आया है कि इस टेस्ट के लिए मार्क वुड को एक बार फिर से टीम में वापस बुला लिया गया है. वुड लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान वुड के दाहिने कंधे में चोट लग गई थी. 

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लिश टीम 

जो रूट (कप्तान), मोइन, एंडरसन, बेयरस्टो, बिलिंग्स, रोरी बर्न्स, सैम कुरेन, हमीद, डैन लॉरेंस, मालन, ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड





Source link

Leave a Comment