India vs England 4th test: Virat Kohli and Rohit Sharma hugging each other, video went viral |IND vs ENG: Virat Kohli और Rohit Sharma ने लगाया अपनी दुश्मनी की अफवाहों पर विराम! मैच में दिखा दोनों का याराना


नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में भिड़ रही है. इस पूरी ही सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच काफी याराना देखने को मिला. लेकिन कई मौके ऐसे भी आए जब इन दोनों के बीच अनबन की खबरें भी खूब उड़ीं. लेकिन अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप इन दोनों खिलाड़ियों के संबंध का अंदाजा लगा सकते हैं. 

मैदान पर दिखा रोहित-विराट का याराना 

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में एक बार फिर रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दोस्ती देखने को मिली. दरअसल चौथे टेस्ट में जब भी कोई इंग्लिश बल्लेबाज आउट होता था तो रोहित और विराट जमकर एक दूसरे को गले लगाते थे. ऐसा ही एक नजारा तब भी देखने को मिला जब उमेश यादव की गेंद पर डेविड मलान का एक कैच रोहित ने डाइव लगाकर लपका. 

जैसे ही रोहित ने मलान का कैच लपका तभी टीम के कुछ खिलाड़ी उनके लाथ मिलकर जश्न मनाने लगे, जिसमें एक खिलाड़ी खुद कप्तान कोहली भी थे. उस वक्त कोहली का रिएक्शन देखने लायक था. जैसे ही रोहित ने मलान का कैच लपका तभी विराट ने उन्हें गले लगा लिया था. इसी बीच रोहित खुद भी जोर से हंसते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर इस खास पल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

 

रोहित का शानदार कैच

इंग्लैंड की पारी का 25वां ओवर उमेश यादव फेंकने आए. इस ओवर की तीसरी गेंद इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान के बल्ले के किनारे को लगी. तभी गेंद स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के पास गई और उन्होंने डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच लपका. रोहित का या कैच बेहद शानदार था क्योंकि इसे लपक पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए काफी मुश्किल था. 

 

क्रीज पर मौजूद रोहित और राहुल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) का दूसरा दिन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. जहां उमेश यादव ने इंग्लिश बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया. वहीं इसके बाद लेकिन ओली पोप (Ollie Pope) ने टीम इंडिया का पूरा गेम बिगाड़ दिया. इंग्लैंड (England) के पहली पारी के 290 रन के जवाब में टीम इंडिया (Team India) ने चौथे टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप्स के ऐलान तक बिना किसी नुकसान के 43 रन बना लिए. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 20 और केएल राहुल (KL Rahul) 22 रन बनाकर नॉट आउट हैं.  

 

 

VIDEO-

 

 

 
  





Source link

Leave a Comment