India vs England 4th test: Team India’s dressing room video went viral on social media after Oval test |IND vs ENG: इंटरनेट पर छाया टीम इंडिया के जश्न का वीडियो, चौथे टेस्ट की जीत को यूं किया सेलिब्रेट


नई दिल्ली: टीम इंडिया ने ओवल के मैदान पर इंग्लैंड की टीम को 157 रनों से मात देकर एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की. ये जीत इसलिए ज्यादा खास रही क्योंकि चौथे दिन तक भारत के जीतने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही थीं. लेकिन अब विराट कोहली की सेना सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जश्न भी देखने लायक था. 

बीसीसीआई ने पोस्ट किया ये वीडियो  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की शानदार जीत का जश्न मनाने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हम आपके साथ द ओवल में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद की कुछ अनदेखे दृश्य और प्रतिक्रियाओं को साझा कर रहे हैं.’

 

रोहित शर्मा भी नजर आए खुश

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा, हम बहुत खुश हैं, जब आप इंग्लैंड जैसी जगह पर खेल रहे हैं और आप सीरीज में 2-1 से आगे हैं इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती. इसी बीच तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा, हम जानते थे कि पांचवे दिन पिच सपाट थी और हमें ज्यादा मेहनत करने की जरुरत थी. हमने सही लेंथ पर गेंदबाजी की क्योंकि हमें पता था कि हमें विकेट मिलने वाले है. उमेश ने प्रत्येक पारी में तीन-तीन विकेट अपने नाम किए. 

शार्दुल ने भी कही खास बात

शार्दुल ठाकुर ने कहा, ‘जिस दिन मुझे पता चला कि मैं यह मैच खेल रहा हूं उसी दिन से मैने योजना बनाने की शुरुआत कर दी थी. मैं टीम के जीत में अहम योगदान देना चाहता था जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिले.’ शार्दुल ने टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक लगाया और दूसरे पारी में दो अहम विकेट भी लिए जिसमें इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का भी विकेट शामिल था. अब दोनो टीमों के बीच मैनचेस्टर में सीरीज का अंतिम और पांचवा टेस्ट खेला जाएगा.

 

VIDEO-

 

 





Source link

Leave a Comment