India vs England 4th test: Ajinkya Rahane’s wife Radhika Dhopavkar posts a emotional post for his husband | IND vs ENG: रहाणे के सपोर्ट में उतरी उनकी पत्नी, ये पोस्ट शेयर कर आलोचकों को दिया करारा जवाब


नई दिल्ली: टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे लंबे समय से फ्लॉप चल रहे हैं. आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शतक जमाने वाले रहाणे अबतक कोई भी बड़ा काम करने में नाकाम रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में रहाणे का बल्ला एकदम खामोश रहा है. ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करने की मांग अब उठाई जाने लगी है. इसी बीच रहाणे की पत्नी ने अब उनके आलोचकों को करारा जवाब दिया है. 

रहाणे की पत्नी का आलोचकों को जवाब 

पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी आलोचनाओं का सामना कर रहे अजिंक्य रहाणे के सपोर्ट में अब उनकी पत्नी आ गई हैं. रहाणे की पत्नी राधिका धोपावकर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने इशारों-इशारों में रहाणे के पीछे पड़े लोगों के ऊपर निशाना साधा है. 

राधिका ने लिखा, ’10 लंबे साल! कैसे बीत गए, पता तक नहीं चला. सुबह 5 बजे मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर. घरेलू सर्किट में सालों की मेहनत और फिर आखिर में पहली अंतरराष्ट्रीय कैप पाने का लंबा इंतजार. आप इस बीच कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं. लेकिन आज भी सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते रहने का साहस, पहले जैसा ही है. आपने इस सफर में अब तक बीते हर एक दिन मुझे गौरवान्वित किया है और मैं आपके साथ अभी और हमेशा खड़े होकर खुश हूं.’

 

रहाणे के बाहर होना लगभग तय!

टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे बार बार नाकाम हो रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भी वो सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. जहां विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाज टीम इंडिया को मुश्किल से निकालने की कोशिश कर रहे थे, वहीं रहाणे ने एक बार फिर निराश किया. वो लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि इसका बड़ा असर टीम इंडिया के प्रदर्शन पर पड़ता है. ऐसे में चौथे टेस्ट से पहले उनकी जगह कोई और खिलाड़ी ले सकता है और अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया को टेस्ट में एक नया उपकप्तान मिलेगा. 

काफी खराब रहा है प्रदर्शन 

रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए साल 2021 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है और आंकड़े इस बात की गवाही भी देते हैं. अजिंक्य रहाणे ने 2021 में 10 टेस्ट मैचों की 17 पारियों में 21.06 की औसत से महज 358 रन बनाए हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि चौथे टेस्ट मैच में टीम अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप करके हनुमा विहारी या फिर सूर्यकुमार यादव में से किसी एक खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकती है.  

 

VIDEO-

 





Source link

Leave a Comment