India Pakistan T20 World cup 2021 shahid afridi cricket india vs pakistan virat kohli babar azam rohit sharma | India-Pakistan में से कौन बनेगा विजेता? इस खिलाड़ी ने दी अपनी राय


नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड में भारत और पाकिस्तान टीम आमने सामने होंगी. दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंट में ही आमने-सामने होती हैं. T20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों की शुरुआत 24 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले से होगी, जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने बताया है की दोनों टीमों में से कौन सी टीम इस मुकाबले को अपने नाम करेगी. 

मैच काफी प्रेशर वाला होगा – अफरीदी 

शाहिद अफरीदी ने अपने यू ट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि यह मैच काफी प्रेशर वाला रहेगा. किसी एक टीम के लिए नहीं बल्कि दोनों टीमों के लिए और जो टीम इस हालात से अच्छे से निपटती है उसी की जीत होती है. जो टीम गलती करती है वह हार जाती है. आपको बता दें कि भारत का वर्ल्ड कप मुकाबलों में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है. 

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आज तक नहीं जीता 

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था. वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. 7 मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत पाया है.   





Source link

Leave a Comment