IND vs PAK Ravichandran Ashwin missed out from Playing 11 in big match against Pakistan | IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ इस स्टार खिलाड़ी का कटा पत्ता, वार्मअप मैचों में किया था कमाल


नई दिल्ली: टीम इंडिया आज पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भिड़ रही है. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करेगी. भारत की प्लेइंग 11 में आज कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. विराट कोहली ने बताया कि प्लेइंग 11 में रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी गई. ये काफी चौंकाने वाला फैसला था क्योंकि अश्विन ने वार्मअप मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया था. 

अश्विन को बैठाया गया बाहर 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टॉस के वक्त विराट कोहली ने बताया कि रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं दिया गया है. विराट के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया क्योंकि अश्विन हाल ही में कमाल की फॉर्म में थे और उन्होंने वार्मअप मैचों में भी बेहद कमाल की गेंदबाजी की थी. ऐसे में अपने सबसे दिग्गज गेंदबाज को टीम से बाहर करना काफी चौंकाने वाला फैसला है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और वरुण चक्रवर्ती.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, फखर जमा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), ईमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, शोएब मलिक, हैरिस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी. 





Source link

Leave a Comment