IND vs ENG: Virat Kohli gave a big hint on R Ashwin’s return in the third test at Leeds | IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज, Virat Kohli ने R Ashwin की वापसी के दिए संकेत


नई दिल्ली: टीम इंडिया आज से मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट में भिड़ने वाली है. सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम इस वक्त सीरीज में 1-0 से आगे है और सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है. लेकिन तीसरे टेस्ट से ठीक पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बड़े संकेत दिए हैं कि टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. 

अश्विन को शामिल करना चाहते हैं विराट 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सिर्फ ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए अंतिम एकादश में परिवर्तन का रास्ता खुला रखा है क्योंकि टीम मैनजमेंट ने पाया है कि इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में पिच में घास कम होगी. कोहली ने कहा कि भारत प्लेयिंग 11 की घोषणा करने जा रहा है और अश्विन शायद पिच के कारण खेल सकते हैं. उन्होंने कहा कि टीम मैनजमेंट पहले 12 खिलाड़ी चुनेगा फिर बुधवार को पिच को देखते हुए अश्विन पर कोई फैसला लेगा.  

कोहली ने कही ये बात 

कप्तान ने कहा, ‘जहां तक अश्विन के खेलने का सवाल है तो हम पिच को जिस तरह से देख रहे थे उसे देखकर काफी हैरान हैं. हमने बहुत सी सतह देखी है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद नहीं थी ऐसा होगा. मुझे लगा था कि पिच में काफी घास होगी. लेकिन ऐसा नहीं है.’

कटने वाला है जडेजा का पत्ता

कोहली ने कहा, ‘कुछ भी संभव है. हम हमेशा 12 खिलाड़ी चुनते हैं और उसके बाद पिच को देखते हुए क्या सही संयोजन रहेगा उसका चयन करते हैं.’ अगर अश्विन को लिया जाता है तो वह रवींद्र जडेजा की जगह प्लेयिंग 11 में शामिल किए जाएंगे. बता दें कि जडेजा ने पिछले दो टेस्ट मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है और उन्होंने सिर्फ एक हाफ-सेंचुरी जड़ी थी. हालांकि वो गेंद से तो कोई भी कमाल दिखाने में नाकाम रहे हैं. 

सीरीज में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगी टीम इंडिया 

विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना ने लॉर्ड्स टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड को करारी मात दी. भारतीय टीम ने क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स में इंग्लैंड को 151 रनों से हराया. इसी के साथ भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में आज से खेला जाएगा. भारत इस टेस्ट को जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे होना चाहेगा. 

 





Source link

Leave a Comment