IND vs ENG: Rohit Sharma hits four 4’s in an over of Sam Curran |IND vs ENG: 4,4,0,4,4,0 जब रोहित ने एक ही ओवर में पिलाया अंग्रेजों को पानी, खुद को बचाता दिखा बॉलर


नई दिल्ली: इंग्लैड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोल रहा है. लॉर्ड्स के मैदान पर रोहित शतक के करीब पहुंचकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान जमकर शॉट्स खेले हैं. इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज सैम कुरेन रोहित शर्मा से खुद को बचाते हुए दिखे. 

रोहित ने छुड़ाए इस गेंदबाज के छक्के 

इस मैच में रोहित और केएल राहुल ने भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दी. लेकिन इस मैच के 15वें ओवर में रोहित एकदम टी20 के अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. इस ओवर को इंग्लैंड की ओर से सैम कुरेन फेंकने आए. इस ओवर में रोहित ने बिना तरस खाए कुरेन को जमकर धोया. 

 

रोहित ने कुरेन के इस ओवर की 6 गेंदों में से 4 पर चौके जड़े. कुरेन रोहित के सामने इस मैच में अब तक एकदम नाकामयाब साबित हुए हैं. रोहित शर्मा ने इस ओवर की पहली, दूसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर चौंका जड़ा. इस ओवर के समय कुरेन एकदम बेबस नजर आए और वो रोहित से खुद को बचाते हुए भी दिखे.  

रोहित और राहुल ने दी बेहतरीन शुरुआत 

लॉर्ड्स टेस्ट में रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम इंडिया को एक बेहतरीन शुरुआत दी है. इन दोनों बल्लेबाजों ने 44 ओवर एक साथ बल्लेबाजी की और ओपनिंग के लिए 126 रन जोड़ दिए. 1952 के बाद ये पहला मौका है जब लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया की कोई भी सलामी जोड़ी 50 रन के पार पहुंची है. रोहित और राहुल ने लगभग 70 साल बाद ये कारनामा कर दिखाया है. 





Source link

Leave a Comment