IND VS ENG: Ravi Shastri tested covid positive during 4th test against england support staff isolated | IND VS ENG: Ravi Shastri हुए कोरोना पॉजिटिव, चौथा टेस्ट खेल रही टीम इंडिया पर आया बड़ा अपडेट


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट जारी है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. कल शाम भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

रवि शास्त्री को हुआ कोरोना

रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद रवि शास्त्री समेत भारतीय टीम के 4 स्पोर्ट स्टाफ को आइसोलेट किया है. जिसमे बोलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल शामिल हैं. इन सभी का RT-PCR टेस्ट भी करवाया गया है और जब तक उसका रिजल्ट नहीं आ जाता तब तक ये सभी होटल में ही आइसोलेशन में रहेंगे.

 

चौथा टेस्ट पर आया बड़ा अपडेट

रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें और स्पोर्ट स्टाफ को आइसोलेट जरूर कर दिया है. लेकिन इससे मैच में कोई असर नहीं पड़ेगा. बता दें कि इंग्लैंड और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया गया है और सभी प्लेयर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में टेस्ट सीरीज पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा और मुकाबले पहले की तरह की खेले जाएंगे.

चौथा टेस्ट जारी

चौथे टेस्ट में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की टीम 191 रनों पर ऑलआउट हो गई. जिसके बाद इंग्लैंड ने पहली पारी में 290 रन बना दिए. दूसरी पारी में भारती बल्लेबाजों ने कमाल कर दिया. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (127) के विदेशी सरजमीं पर पहले शतक और चेतेश्वर पुजारा (61) के साथ दूसरे विकेट के लिए उनकी 153 रन की साझेदारी की. इसकी बदौलत भारत ने शनिवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के तीसरे दिन स्टंप्स तक 3 विकेट पर 270 रन बनाए. 

1-1 से बराबरी पर सीरीज

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्ऱ़ॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश कर रही हैं.     





Source link

Leave a Comment