IND VS ENG: Prasidh Krishna included in the indian squad for 4th test in oval against england virat kohli | IND VS ENG: Virat Kohli का नया पैंतरा, चौथे टेस्ट से ठीक पहले Prasidh Krishna को टीम में किया शामिल


नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच ओवल के मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. आखिरी दो मैच दोनों टीमों के लिए बेहद जरूरी है. चौथे टेस्ट में जो भी टीम जीतती है वो सीरीज में बढ़त हासिल कर लेगी और पांचवे टेस्ट में उसका मनोबल काफी बढ़ा हुआ होगा. ऐसे में चौथे टेस्ट में दोनों टीमों की कोशिश ये ही होगी कि किसी भी गलती को ना दोहराया जाए. 

इस टेस्ट के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया में एक हैरान कर देने वाला फैसला सामने आया है. मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया में एक युवा गेंदबाज को शामिल किया गया है. 

टीम इंडिया में शामिल हुआ खतरनाक गेंदबाज 

टीम मैनेजमेंट ने चौथे टेस्ट से पहले सिलेक्शन कमेटी से युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शामिल करने की मांग की थी और चौथे टेस्ट से ठीक पहले टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को शामिल कर लिया गया है.

कोहली का नया पैंटरा

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) एक स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर आए थे. ऐसे में विराट कोहली के इस फैसले ने सबको हैरानी में डाल दिया है. दरअसल मैच से पहले इस ऐलान के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ओवल टेस्ट में बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट इस मुकाबले में किस खिलाड़ी का पत्ता काटकर किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं.

सीरीज 1-1 से बराबर

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में हार गई. दूसरी पारी में भारत ने 10 विकेट खोकर सिर्फ 278 रन बनाए. इंग्लैंड ने ये मैच पारी और 76 रनों से अपने नाम किया. इस मैच की पहली पारी में एक छोटे स्कोर पर ऑलआउट होना भारतीय टीम को पूरे मैच में भारी पड़ा. इसी के साथ अब ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

बढ़त बनाने पर हैं नजरें

विराट कोहली की सेना अब इस सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेगी. इस सीरीज का चौथा मैच ओवल मैदान पर 2 सितंबर से खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि इंग्लैंड के मुख्य तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को रेस्ट दिया जा सकता है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाज बड़े स्कोर बना सकते हैं.





Source link

Leave a Comment