IND vs ENG: Mayank Agarwal is fit and can take Rohit Sharma’s place in team India |IND vs ENG: Rohit Sharma की जगह को बढ़ गया खतरा! फिट होकर नेट्स में आग लगा रहा है ये बल्लेबाज


नई दिल्ली: इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैच की सीरीज का पहला मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ. इस मैच में टीम इंडिया काफी आसानी से जीत सकती थी, लेकिन पांचवे दिन लगातार बारिश होने के चलते टीम इंडिया की उम्मीदों पर पानी फिर गया. पहले टेस्ट से चोट के चलते टीम के स्टार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बाहर कर दिया गया था. 

फिट हुए मयंक अग्रवाल 

पहले टेस्ट से पहले मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को पहले टेस्‍ट से पूर्व कनकशन हुआ था क्‍योंकि नेट्स में मोहम्‍मद सिराज की बाउंसर उनके सिर पर लगी थी. उसके चलते वो पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे. लेकिन अब मयंक अग्रवाल फिट हो गए हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लॉर्ड्स टेस्ट से पहले मयंक अग्रवाल नेट्स में बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आए हैं. 

 

रोहित की जगह को है खतरा 

मयंक (Mayank Agarwal) के फिट होने से रोहित शर्मा की जगह के लिए खतरा बन गया है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रोहित सीमित ओवर क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज हैं. लेकिन जब बात टेस्ट क्रिकेट की बात आती है तो रोहित का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाता है. खासकर विदेशों में तो वो अब तक एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में उनकी जगह को एक बड़ा खतरा तो है. 

पहला टेस्ट जीतने के करीब था भारत 

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में चौथे दिन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही थी. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष थे. लेकिन बारिश ने टीम के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया. 
  

 





Source link

Leave a Comment