IND VS ENG: Jonny Bairstow hope to see interesting fight between Virat Kohli and James Anderson jasprit bumrah | IND VS ENG: ये इंग्लिश खिलाड़ी Virat Kohli और James Anderson के बीच की ‘जंग’ देखने के लिए है बेताब


लंदन: इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पहले टेस्ट का बेनतीजा जरूर रहा लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की, खासकर  जसप्रीत बुमराह ने. उन्होंने इस मैच में नौ विकेट चटकाकर कमाल कर दिया.

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की सराहना करते हुए कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज के पास तीनों प्रारूपों के लिए ‘शानदार कौशल’ है. वहीं उन्होंने एंडरसन और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच ‘रोमांचक जंग’ की उम्मीद है.

कोहली और एंडरसन की जंग पर बोले बेयरस्टो 

बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में सामंजस्य बैठाना महत्वपूर्ण है. बेयरस्टो ने कहा कि उन्हें पूरी श्रृंखला के दौरान अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच ‘रोमांचक जंग’ की उम्मीद है.

बुमराह के मुरीद हुए जॉनी बेयरस्टो

बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने दूसरे टेस्ट से पहले प्रसारणकर्ता सोनी द्वारा आयोजित ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मैं आपको हमारे बीच हुई सारी बातों (बुमराह के बारे में) की जानकारी नहीं दे सकता, देखिए हमें पता है कि बुमराह के पास शानदार कौशल है, क्या ऐसा नहीं है?’

बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने कहा, ‘अपने एक्शन के साथ वह क्रीज का इस्तेमाल करता है और हम सभी को यह पता है. उसका एक्शन और रन अप थोड़ा अलग है’.उन्होंने कहा, ‘बुमराह ने सिर्फ 20 (21) टेस्ट खेले हैं. पिछली सीरीज को देखें तो इनमें से छह वह इंग्लैंड के खिलाफ खेला है इसलिए ऐसा समय आता है जब गेंदबाज सामंजस्य बैठाता है और कुछ परिस्थितियों में अपने कौशल में बदलाव करता है’.

बेयरस्टो ने कहा, ‘हमें उसे (बुमराह) श्रेय देना होगा, वह विश्व स्तरीय गेंदबाज है, क्या ऐसा नहीं है?, हमने आईपीएल में देखा है, भारत के लिए सीमित ओवरों के क्रिकेट और टेस्ट क्रिकेट में भी उसे देखा है’.

 
 
 

 





Source link

Leave a Comment