IND VS ENG: James Anderson dismissed virat kohli cheteshwar pujara kl rahul in just 1 hour in leeds test | IND VS ENG: टीम इंडिया पर तूफान की तरह बरसे James Anderson, एक घंटे में ही तहस-नहस कर दिया टॉप ऑर्डर


नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट 151 रनों से जीतने के बाद हर कोई तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हैं. हालांकि फैंस का दिल भारतीय टीम की खराब शुरुआत से जरूर टूटा होगा. तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी विराट सेना ने महज 4 रन पर अपने दो अहम विकेट गंवा दिए. वहीं कोहली (Virat Kohli) और रहाणे भी कुछ खास नहीं कर सके और चलते बने.

एंडरसन का ‘कहर’

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. मैच में एक घंटे के अंदर ही भारतीय टीम ने अपने तीन विकेट गंवा दिए. पहले केएल राहुल बिना खाता खोले हुए पवेलियन लौट गए. जिसके पीछे-पीछे चेतेश्वर पुजारा 9 गेंद पर 1 रन ही बना पाए और एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए.

कोहली (Virat Kohli) का बल्ला एक बार फिर नहीं चला और एंडरसन (James Anderson)  ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में विराट को विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच कराया और उनकी पारी महज सात रन पर रोक दी. जेम्स एंडरसन ने पहले एक घंटे में 6 ओवर में 3 मेडन फेंके और कुल 6 रन देकर उन्होंने 3 विकेट हासिल किये. इस दौरान उन्होंने एक भी खराब गेंद नहीं फेंकी.

टेस्ट में 7वीं बार एंडरसन का शिकार बने कोहली

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने टेस्ट क्रिकेट में सातवीं बार भारतीय कप्तान का शिकार किया है. कोहली (Virat Kohli) और एंडरसन के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान नोंक-झोंक हुई थी और इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. इसके साथ ही एंडरसन कोहली को टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक सात बार आउट करने वाले गेंदबाज बन गए.

कोहली (Virat Kohli) को हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने भी सात बार आउट किया है. इन दो गेंदबाजों के अलावा कोहली टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड, मोइन अली, बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के हाथों पांच-पांच बार आउट हो चुके हैं.





Source link

Leave a Comment