IND vs ENG: England Fans threw Beer botlle on Michael Bevan, he reveals after KL Rahul matter |IND vs ENG: KL Rahul ही नहीं इस खिलाड़ी पर भी फेंकी गई बीयर की बोतल, सामने आई इंग्लिश फैंस की शर्मनाक हरकत


नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में लंबे समय के बाद स्टेडियम में फैंस को आने की इजाजत दी गई. लॉर्ड्स में खेले जा रहे पांच मैच की सीरीज के दूसरे टेस्ट में मैदान के बाहर बैठे फैंस ने सारी हदें पार कर दीं. दरअसल तीसरे दिन के खेल के जौरान केएल राहुल (KL Rahul) पर शराब की बोतल के ढक्कन फेंके गए. इस विवाद के बाद अब एक और ऐसा ही शर्मनाक किस्सा फिर से सुनने में आया है. 

इस खिलाड़ी पर फेंकी गई बीयर की बोतल 

केएल राहुल (KL Rahul) पर कोर्क मारे जाने की घटना के बाद अब एक और खिलाड़ी ने एक बड़ा खुलासा किया है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइकल बेवन (Michael Bevan) ने खुलासा किया कि इंग्लिश फैंस की ये बदतमीजी कोई नई बात नहीं है. उनके साथ भी इस देश के दर्शक शर्मनाक काम कर चुके हैं. बेवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘दर्शकों का ये बर्ताव स्वीकार नहीं किया जा सकता है. ऐसी हरकतें समय-समय पर होती रहती हैं. एक बार मेरे ऊपर बीयर से भरी बोतल और मछली फेंकी गई थी.’

 

राहुल के साथ हुई बदतमीजी

लॉर्ड्स (Lords) टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैंस ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की. स्टैंड्स में बैठे इंग्लैंड के फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल से बदतमीजी की. दरअसल फैंस ने केएल राहुल के ऊपर शराब की बोतल के ढक्कन फेंकने शुरू कर दिए. जिसके बाद राहुल ने इस घटना की शिकायत टीम के कप्तान विराट कोहली से भी की.   
 

विराट को भी आया गुस्सा

राहुल से हुई बदतमीजी के बारे में जैसे ही कप्तान विराट कोहली को पता चला तो उन्होंने काफी गुस्से से भरा हुआ रिएक्शन दिया. कोहली इस घटना से एकदम भी खुश नहीं दिखे और उन्होंने राहुल से कहा कि वो ये ढक्कन उठा कर वापस दर्शकों के ऊपर ही फेंक दे. इस घटना को देखकर कमेंटेटर भी बिल्कुल खुश नहीं दिखे और उन्होंने भी इन फैंस की आलोचना की. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 





Source link

Leave a Comment